July 5, 2022

Johnny depp Vs Amber Heard: कैप्टन जैक स्पैरो ने जीती जंग, वकील केमिली को फैंस ने बनाया इंटरनेट सेंसेशन

wp-header-logo-26.png

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) और एम्बर हर्ड (Amber Heard) की हाईप्रोफाइल कानूनी लड़ाई लम्बे समय से सुर्खियों में रही है। दोनों तरफ से आरोपों-प्रत्यारोपों का दौर जारी रहा था लेकिन अंत में कोर्ट ने जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाते हुए एम्बर पर जुर्माना लगाया है। इन सब के बीच जॉनी डेप की कानूनी टीम के वकीलों में से एक, केमिली वास्केज (Camile Vasquez) इंटरनेट सेंसेशन बन गयी हैं।
इंटरनेट क्वीन बनी केमिली वास्केज
मुकदमे के दौरान, अपने मुवक्किल का बचाव करने की कोशिश करते हुए, कैलिफोर्निया की युवा वकील अनजाने में खुद को सुर्खियों में लाने में कामयाब रही और अपनी कानूनी विशेषज्ञता और अदालत में प्रतिभा की बदौलत इंटरनेट पर खूब सराही जा रही हैं। इस केस में जीत मिलने के बाद केमिली ने कहा, “आज का फैसला इस बात की पुष्टि करता है कि हमने शुरुआत से क्या कहा है, कि जॉनी डेप के खिलाफ दावे मानहानिकारक हैं और किसी भी सबूत से समर्थित नहीं हैं। अदालत के कर्मचारी इस मामले के लिए बहुत अधिक समय और संसाधन समर्पित किए हैं।”
एम्बर हर्ड हो गयी थी चुप
मुकदमे के दौरान, वास्केज़ ने हर्ड से निडरता से जिरह की थी और जिस बात ने लोगों का ध्यान खिंचा वह था जब केमिली ने हर्ड से पूछा कि क्या 7 मिलियन डॉलर की एलिमनी उसके द्वारा दान में दी गई थी। हर्ड ने यह कहते हुए सीधे इसका उत्तर देने से बचने की कोशिश की कि उसने अलग-अलग चैरिटी के लिए पैसे गिरवी रखे थे। वास्केज़ ने कहा “सुश्री हर्ड, यह मेरा सवाल नहीं है”।
केमिली वास्केज की फैंस कर रहे हैं तारीफ
वहीं केमिली के फैन बने एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, “मुझे कहना होगा, मैं चाहता हूं कि केमिली वास्केज़ मेरी वकील बने जब कभी भी मैं मुसीबत में पड़ जाऊं। वह एक बॉस है।” एक अन्य ने लिखा, “केमिली वास्केज़ ने एम्बर हर्ड को बचा लिया और किसी को खबर भी नहीं हुई। सीवी यू रॉक। #केमिली वास्केज़।” एक और यूजर ने लिखा, “कोई और सहमत है कि केमिली वास्केज़ को इस केस में एक क्वीन का ख़िताब मिलना चाहिए।”
वास्केज़ और डेप के डेटिंग की खबरें आई थी
इससे पहले, वास्केज़ और डेप के डेटिंग की खबरें आई थी लेकिन बाद में रिपोर्ट में कहा गया कि वास्केज़ ब्राउन रुडनिक के लिए एक मुकदमेबाजी सहयोगी है, वह फर्म जिसे डेप ने मानहानि के मुकदमे में अपने कानूनी बचाव की देखरेख के लिए काम पर रखा था। डेप ने अंबर पर मानहानि का 50 मिलियन अमरीकी डालर का मुकदमा दायर किया था, जिसमें दावा किया गया था कि वाशिंगटन पोस्ट के लिए उनके द्वारा लिखे गए 2018 के एक लेख ने उनके करियर को नुकसान पहुंचाया। लेख में, एम्बर ने घरेलू दुर्व्यवहार से बचने के बारे में बात की लेकिन डेप का नाम नहीं लिया था। 5 साल तक डेटिंग के बाद
डेप और हर्ड ने 2015 में शादी की थी। हालांकि, शादी अल्पकालिक थी और मई 2016 में वे अलग हो गए। हर्ड ने अभिनेता पर यौन शोषण का आरोप लगाया। डेप ने दावों का खंडन किया, और उन्होंने अगस्त 2016 में तलाक ले लिया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source