August 14, 2022

IIFA 2022 का होगा धमाकेदार आगाज, वायरल वीडियो में रितेश देशमुख से नाराज नजर आए सलमान खान

wp-header-logo-27.png

इस साल सबसे बड़ा अवार्ड सेरेमनी IIFA 2022 अबू धाबी में हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड के नामी सेलेंस शामिल होंगे। कोरोना महामारी के कारण 2 साल के ब्रेक के बाद फिल्म महोत्सव 2 जून को शुरू हुआ और 4 जून को समाप्त होगा। कई बी-टाउन सेलेब्स जैसे सलमान खान (Salman Khan), करण जौहर (Karan Johar), फराह खान (Farah Khan), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), मनीष पॉल (Maniesh Paul), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और अन्य समारोह में पार्टिसिपेट करने के लिए अबू धाबी पहुंच गए हैं। वहीं अवार्ड के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रितेश से सलमान अपसेट नजर आ रहे हैं।
वायरल वीडियो में रितेश से खफा हुए सलमान
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
क्लिप में रितेश के मनीष के होस्टिंग स्किल्स की प्रशंसा कर रहे थे जिसके बाद सलमान थोड़ा परेशान लग रहे थे। क्लिप में रितेश ने कहा, “मनीष, मैं कहना चाहता हूं कि आप होस्टिंग को लेकर हुई बेस्ट चीज हैं, पीरियड।” जब रितेश मनीष के होस्टिंग कौशल की तारीफ़ कर रहे थे। वीडियो को देख यही लग रहा है कि सलमान जो एक दशक से अधिक समय से रियलिटी शो बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं रितेश से अपने होस्टिंग स्किल्स के बारे में कुछ भी नहीं कहने के लिए नाराज थे। वहीं वीडियो में रितेश देशमुख सलमान के पास गए और कहा, “सॉरी गलती हो गई मैं बाद में कर लूंगा।” तब सलमान कहते हैं, “मैं खुद भी भूल गया कि मैं भी कभी कभी होस्टिंग करता हूं।

किंग ऑफ बॉलीवुड सलमान भाई
बस क्या था, वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं और सलमान खान को बेस्ट होस्ट बता रहे हैं। वायरल वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “सलमान भाई आपसे अच्छा होस्टिंग कोई नहीं कर सकता।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “किंग ऑफ बॉलीवुड सलमान भाई।”
सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल करेंगे कार्यक्रम को होस्ट
मुख और मनीष पॉल करेंगे। कहने की जरूरत नहीं है कि उन्हें एक साथ देखना काफी एंटरटेनिंग होगा। इस बीच, IIFA 2022 कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेताओं द्वारा कई शानदार प्रदर्शन किए जाएंगे। कलाकार की लाइन-अप में अभिषेक बच्चन, शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही शामिल हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author