August 18, 2022

सोशल मीडिया पर बोल्डनेस से किम ने उड़ाए होश, सेक्स लाइफ को लेकर एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

wp-header-logo-31.png

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और पीट डेविडसन (Pete Davidson) लंबे समय से अपने लव लाइफ और डेटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों पिछले साल नाइट लाइव में अपनी उपस्थिति के बाद डेटिंग शुरू की। कॉमेडियन पीट को डेट कर रही रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन का कहना है कि जब से उन्होंने 40वां बर्थडे मनाया है तब से उनकी सेक्स लाइफ में सुधार हुआ है। किम ने ‘द कार्दशियन’ के नवीनतम एपिसोड पर कहा, “जब मैं 40 साल की हो गयी तो सभी ने कहा कि यह आपके जीवन का सबसे अच्छा सेक्स है। और उन्होंने बताया कि वह अपनी लव लाइफ में सिर्फ खुश रहना चाहती है।
40 के बाद अब मेरी सेक्स लाइफ और बेहतर होने वाली है
किम ने साझा किया, “मैं यही कर रही हूं। मैं बस यही कहती हूं और मानती हूं कि जीवन में खुशी, शांति, ज़ेन, हंसी हो। और लकीली यह सब मैं चाहती थी और मुझे मिल गया।” रियलिटी टीवी स्टार ने यह भी कहा कि डेविडसन के साथ उनका रिश्ता कुछ लोगों की कल्पना से कहीं अधिक सामान्य है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपने सेक्स लाइफ में काफी खुश है। उन्होंने कहा कि 40 के बाद अब मेरी सेक्स लाइफ और बेहतर होने वाली है।
जब पीट से मिली तो तलाक के दुख को झेल रही थी किम
उन्होंने कहा, “मैं कभी नहीं जानती थी कि आप टीवी सीरिज देखकर या जिम जाने से इतने खुश हो सकते हैं।” इस साल की शुरुआत में, एक सूत्र ने खुलासा किया कि किम को डेविडसन से प्यार हो गया था। किम ने बताया कि वह पीट से कैसे मिली और उन्होंने कहा कि वह प्यार की तलाश में नहीं थी। किम और पीट सैटरडे नाइट लाइव एपिसोड के दौरान एक बार एक-दूसरे को किस करने की कोशिश में थे। किम कार्दशियन इस दौरान सिर्फ डेटिंग सीन में वापस आना चाहती थी और प्यार की तलाश में नहीं थी और अपने तलाक से जूझ रही थी।
दोबारा रिलेशन के बारे में सोच नहीं रही थी किम
किम ने कहा, “मैं ऐसा सोच भी नहीं रही थी कि मैं उसके साथ रिश्ते में रहने वाली हूं।” हालांकि, पीट के साथ समय बिताने के बाद, पीट और उनके रिश्ते के प्रति किम की धारणा और रवैया बदल गया। किम कार्दशियन भी पीट डेविडसन की तारीफ करना बंद नहीं कर सकीं। उसने उसे सबसे अच्छा इंसान कहा और पीट के बारे में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली चीजों की सूची में चौथी चीज के रूप में उनके कॉमेडी के बारे में बात की।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author