August 8, 2022

'सम्राट पृथ्वीराज' के एक सीन को लेकर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, यूजर्स बोले- 'चाय पीने के लिए ढीली रखी है रस्सी…'

wp-header-logo-34.png

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) स्टारर पीरियड ड्रामा ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) आज 3 जून को रिलीज हो चुकी है। महान योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान की जीवन कहानी बताने वाली फिल्म को प्रशंसकों और आलोचकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इस सब के बीच फिल्म की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और ट्रोलर्स अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। अगर आप इस बारे में पूरी सच्चाई जानेंगे तो आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
इस वायरल तस्वीर में अक्षय सोनू सूद के साथ बंधे नजर आ रहे थे, लेकिन अक्षय की रस्सी बहुत ढीली थी। बस क्या था, ट्रोल्स के निशाने पर यह तस्वीर और इसके पीछे का लोजिक आ गया। तस्वीर को देख यूजर्स जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि सोशल मीडिया पर यूजर्स को एक मौक़ा चाहिए ताकि वह अपने मन का भड़ास निकाल सके।
इस फोटो पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं यूजर्स
@akshaykumar भाई कम से कम हाथों को बांध तो लेते! If you are making a film on a real story then how can you make joke this like?🤦🤦 https://t.co/8OFPeEmbyp
वायरल फोटो में पृथ्वीराज चौहान के एक दृश्य को दिखाया गया है और अक्षय और सोनू के पात्रों को उनके दुश्मनों के हाथों पीड़ित दिखाया गया है। इस तस्वीर को ट्रोलर्स ने अपने भद्दे कमेंट्स के साथ खूब शेयर किया है। एक यूजर ने फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘चाय पीने के लिए रस्सी ढीली रखी है थोड़ी?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कनाडा में पकड़े गए सैनिकों के हाथों को कसकर बांधना गैरकानूनी है।” एक और यूजर ने लिखा, “ऐसा तब होता है जब आप किसी फिल्म को कुछ दिनों में पूरा करने की कोशिश करते हैं !!”

UP, MP और उत्तराखंड में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को किया गया टैक्स फ्री
दिलचस्प बात यह है कि रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए सम्राट पृथ्वीराज की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और उत्तराखंड में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को टैक्स फ्री घोषित किए जाने के बाद लखनऊ में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग भी आयोजित की गई थी। वहीं फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है और इसे यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। इसमें अक्षय को पृथ्वीराज चौहान के रूप में दिखाया गया है, जबकि मानुषी छिल्लर ने संयोगिता के रूप में फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया। सम्राट पृथ्वीराज में संजय दत्त, मानव विज, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author