August 8, 2022

व्हाइट फ्लोरल गाउन में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, वायरल वीडियो देख ट्रोल्स बोले- 'स्टाइलिस्ट बदलें प्लीज…'

wp-header-logo-32.png

खूबसूरती के मामले में दुनियाभर में धाक जमाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस फैंस के बीच काफी फेमस है लेकिन इन दिनों ऐश्वर्या के फैंस को उनकी ड्रेसिंग सेंस पसंद नहीं आ रहा है। बीते दिन जब एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की तो उनके लुक के लिए उन्हें खूब ट्रोल किया गया। वहीं एक्ट्रेस बाद में करण जौहर (Karan Johar) के बर्थडे बैश में नजर आई और एक बार फिर उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी ट्रोल किया गया। इन सब के बीच बीते दिन ऐश्वर्या मुंबई में एक कॉन्फ्रेंस अटेंड करने आईं लेकिन फैंस को एक्ट्रेस का यह लुक भी पसंद नहीं आया। इस लुक के लिए एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया जा रहा है।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
इस इवेंट में ऐश्वर्या ने फ्लॉवर प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट लॉन्ग ड्रेस पहनी थी जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। मिडिल पार्टेड सॉफ्ट कर्ल हेयर्स और रेड लिपस्टिक और ग्लोइंग मेकअप से उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया। एक्ट्रेस के इस लुक को देख फैंस भड़क गए और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

इस लुक को देख एक यूजर ने लिखा, “कृपया आप अपना स्टाइलिस्ट बदलें।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या आप रेड लिपस्टिक का उपयोग करना बंद कर सकती है प्लीज?” ऐश्वर्या के लुक को देख एक अन्य यूजर ने कहा, “ऐश्वर्या का चेहरा फ्रोजन लग रहा है। वहीं एक अन्य ने ऐश्वर्या के फैशन सेंस को 10 में से 0 नंबर दिए। वहीं यूजर ने ऐश्वर्या की ड्रेस को टेंट तक बता दिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या अगली बार मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन में दिखाई देंगी। फिल्म में जयम रवि और चियान विक्रम और कीर्ति सुरेश भी हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author