August 8, 2022

जून में बॉक्स ऑफिस पर मचेगा तलहका, 'सम्राट पृथ्वीराज' से लेकर 'जुग जुग जीयो' तक ये बड़ी फिल्में होंगी रिलीज

wp-header-logo-29.png

सिने लवर्स के लिए जून का यह महीना काफी खास है। इस महीने में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवानी (Kiara Advani) सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। आप इन फिल्मों को अपने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ एन्जॉय कर सकते हैं। इन सब के बीच अक्षय कुमार और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) आज रिलीज हो चुकी है। फिल्म को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। जब महीने की शुरुआत इतनी दमदार फिल्म से हुई हो तो यह महीना अपने आप में खास है। तो आइये हम आपको बताते हैं अपकमिंग फिल्म्स की लिस्ट जो आपके लिए मददगार साबित हो सकती है।
सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj)
बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ आज रिलीज हो चुकी है। फिल्म में मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद भी लीड रोल में हैं। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari)
सोशल कॉमेडी फिल्म ‘जनहित में जारी’ में नुसरत भरुचा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 10 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म के पोस्टर पर काफी कंट्रोवर्सी हुई थी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों से फिल्म को कैसा रेस्पोंस मिलेगा।

जुग जुग जीयो (jug jugg jiyo)
वरुण धवन और कियारा आडवाणी-स्टारर ‘जुग जुग जीयो’ 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में मनीष पॉल, अनिल कपूर और नीतू कपूर भी हैं।

निकम्मा (Nikamma)
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया स्टारर ‘निकम्मा’ 17 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है। एक एक्शन एंटरटेनर के रूप में पोपुलर यह फिल्म ‘हीरोपंती’ और ‘बाघी’ फेम सब्बीर खान द्वारा निर्देशित है।

जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन (Jurassic World: Dominion)
एक बार फिर से दर्शकों का फेवरेट डायनासोर की दुनिया पर्दे पर देखने को मिलेगी। क्रिस प्रैट और ब्राइस डलास हावर्ड की फ़िल्म जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन 10 जून को रिलीज़ होगी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author