June 26, 2022

Video : आखिर क्यों नीतीश कुमार पर भड़के खेसारी? बोले- 'मेरी बीवी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा यह…'

wp-header-logo-66.png

भोजपुरी इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी किसी से छिपी नहीं है। लेकिन यह जंग अब सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है और घसीटे में आ चुके हैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar)। हम बात कर रहे हैं पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और हिट मशीन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की। दरअसल इस बार स्टार्स के बीच नहीं बल्कि दोनों के फैंस के बीच लड़ाई हो रही है।
जी हां, सोशल मीडिया पर एक शख्स ने एक वीडियो शेयर कर खेसारी को खुलेआम धमकी दी है। रिपोर्ट्स की माने तो यह कोई और नहीं बल्कि पवन सिंह का कोई सिरफिरा फैन है। इस वीडियो को शेयर करते हुए खेसारी ने ट्वीट कर लिखा, “मेरी @NitishKumar जी एवं @bihar_police से निवेदन है कि इस मानसिक विक्षिप्त और ज़हरीले इंसान पर ऐक्शन लें। गाली ही नही बल्कि मेरे बीवी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है। मुझे उम्मीद है की मुझे न्याय मिलेगा और ऐसे ज़हरीले लोगों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी। आपका खेसारी”
उन्होंने आगे कहा, “सारी हदें पार होने पर विवश होकर मुझे सरकार से गुहार लगाने पड़ी । मुझे भरोसा है की जल्दी एक्शन लिया जायेगा ।” खेसारी लाल यादव ने आगे कहा, “अगर मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी ग़लत होता है तो ज़िम्मेदार आप होंगे @bihar_police वालों। ये निर्लज विडीओ बना के मेरे परिवार को धमकी दिए जा रहा है । बिहार के क़ानून व्यवस्था गुंडों के हाथ गिरवी रख दी गयी है क्या मुख्यमंत्री जी??”
बता दें कि इस वीडियो में वह शख्स खुलेआम गालीगलौज और आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल कर रहा है। उस शख्स ने यह भी कहा कि खेसारी को वह फिर से चौराहे पर बैठाकर लिट्टी बेचने के लिए मजबूर कर देगा। इतना ही नहीं उस सिरफिरे फैन ने खेसारी की पत्नी और बेटी को भी गालियां दे रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source