October 3, 2022

IPL 2022: MS Dhoni से ऑटोग्राफ लेने पहुंचे डेल स्टेन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

wp-header-logo-50.png

खेल। कल यानी रविवार को सीएसके बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच चेन्नई ने बेहद शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को 13 रनों से हराकर प्लेऑफ के लिए अपनी उम्मीदें जगाई। इस मुकाबले में चेन्नई की तरफ से सबसे ज्यादा रन स्टार ओपनर ऋतुराज गायकवाड (Ruturaj Gaikwad) ने जड़े। इस दौरान उनके बल्ले से 57 गेंदों में 99 रनों की शानदार पारी निकली। जिसमें 6 चौके समेत 6 छक्के शामिल हैं। इस मैच में एक ऐतिहासिक रिकॉर्ड देखने को मिला। चेन्नई की पारी के दौरान ऋतुराज और डेवोन कॉन्वे (Devon Conway) के बीच शानदार 182 रनों की साझेदारी देखने को मिली।
इस सीजन यह ऐसा पहला मैच था जब एमएस धोनी (MS Dhoni) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कमान फिर से संभाली। अगर इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ज्यादा अच्छी लय में नजर नहीं आई। चेन्नई ने अब तक टूर्नामेंट में 9 मुकाबले खेले हैं। जिसमे टीम को 3 में जीत जबकि 6 मैचों में हार मिली है।
ऑटोग्राफ लेने पहुंचे स्टेन
Soaking in MS’ words after our day at the office. ????????#SRHvCSK #OrangeArmy #ReadyToRise #TATAIPL pic.twitter.com/YG4F2vnPQc
सोशल मीडिया पर इस समय कुछ फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, हुआ ये की धोनी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) को ऑटोग्राफ देते हुए नजर आए। जिसके बाद उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। फैंस इन फोटो को काफी देखना भी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि, दुनियाभर में धोनी के फैंस बहुत ज्यादा मात्रा में मौजूद हैं। उनके फैंस उन्हें मैदान पर खेलते हुए देखना बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। जिस तरह डेल स्टेन ने धोनी से ऑटोग्राफ के लिए कहा, वह बिल्कुल दिल को छू जाने वाला था।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author