July 1, 2022

The Kashmir files की ताबड़तोड़ सफलता पर ट्विंकल खन्ना ने मारा जोक, फैंस कर सकते हैं बखेड़ा

wp-header-logo-73.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अक्सर हर मुद्दे पर अपना रिएक्शन देती हैं। वह अपने लेखों के माध्यम से अपनी राय देती रहती हैं और कई बार वह इस वजह से ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती है। अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) पर ट्विंकल का रिएक्शन आया है। ट्विंकल ने कहा है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता के बाद इसी तरह की और भी कई फिल्मों के नाम सामने आ रहे हैं। ट्विंकल ने खुद भी एक फिल्म के लिए एक नाम फाइनल किया है, जिसकी चर्चा उन्होंने अपनी मां डिंपल से की थी। निश्चित रूप से ट्विंकल का यह रिएक्शन कश्मीर फाइल्स लवर्स को बुरा लग सकता है।
‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर ट्विंकल का रिएक्शन
दरअसल, ट्विंकल ने बताया कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता के बाद कई फिल्म निर्माताओं ने अंधेरी फाइल्स, साउथ बॉम्बे फाइल्स जैसी नाम अपनी फिल्मों के रखे हैं। उन्होंने लिखा, “निर्माता के कार्यालय में एक बैठक के दौरान, मुझे बताया गया कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ को श्रद्धांजलि देने के लिए कई नई फिल्मों के शीर्षक पंजीकृत किए गए हैं। अब चूंकि बड़े शहरों के नाम पहले दर्ज हो चुके हैं, इसलिए अब वे अंधेरी फाइल्स, खार डंडा फाइल्स यहां तक ​​कि साउथ बॉम्बे फाइल्स के नाम भी दर्ज कर रहे हैं।
ट्विंकल ने भी रखा फिल्म का नाम
ट्विंकल ने आगे कहा कि उन्होंने फिल्म का एक नाम नेल फाइल भी फाइनल कर लिया है। ट्विंकल ने बताया कि जब उन्होंने इस बारे में अपनी मां को बताया तो उन्होंने पूछा कि क्या वह इसमें खराब मैनीक्योर के बारे में बताएंगी? तो ट्विकल ने कहा, “हो सकता है, लेकिन कम से कम यह सांप्रदायिक ताबूत में अंतिम कील लगाने से बेहतर है।”
‘द कश्मीर फाइल्स’ की जबरदस्त कमाई
फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की बात करें तो उस दौर के बारे में बताया गया है जब कश्मीरी पंडितों को कश्मीर से उनके घरों से निकाल दिया गया था। उस समय कश्मीरी पंडितों के साथ जो कुछ भी हुआ वह इस फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है जिसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी अहम भूमिका में हैं। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई जारी रखे हुए है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने 240 करोड़ तक की कमाई कर ली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source