May 27, 2022

Lock Upp Updates : पूनम से बोलीं पायल- तुम दो काम ही कर सकती हो, एक अपना टॉप उतारना और दूसरा…

wp-header-logo-72.png

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) लगातार चर्चा में है। शो में आए दिन जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। वहीं हाल ही में एपिसोड में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) के बीच एक जबरदस्त कैट फाइट के बाद शो दर्शकों के लिए और एंटरटेनिंग हो गया। पायल और पूनम की लड़ाई शो में दिखाए गए अब तक के झगड़ों में से एक थी। दरअसल, इस कड़ी में पूरा घर उनके एक इस्लामोफोबिक कमेंट के खिलाफ था। आपको बता दें कि कर्नाटक में हलाल मीट पर प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर लॉकअप के अंदर एक खबर दिखाई गई थी, जिसके बाद घर में झगड़ा शुरू हो गया था।
जीशान खान और पायल रोहतगी की शुरू हुई बहस
इस खबर के बाद जीशान खान (Zeeshan Khan) और पायल रोहतगी आपस में इस खबर की चर्चा करने लगे जो धीरे-धीरे बहस में बदल गई। हालांकि झगड़े के पीछे ये वजह नहीं थी। लड़ाई की वजह खबर नहीं बल्कि एक टास्क था, जिसमें टीम के सदस्यों ने जब पायल से उसके कमाए हुए सिक्कों के बारे में पूछा तो वह जवाब नहीं दे रही थी। टीम का कोई भी सदस्य पायल से ठीक से बात नहीं कर रहा था इसलिए पायल ने ये सिक्के जेलर को दे दिए। इसके बाद निशा रावल, मंदाना और जीशान पायल को ताने मारने लगे। इसके बाद बात और बिगड़ गई और पायल रोहतगी जीशान खान के खिलाफ इस्लामोफोबिक कमेंट करने लगीं जिससे मामला और बिगड़ गया।
पायल ने जीशान को कहा आतंकी
इतना ही नहीं पायल ने जीशान को आतंकी तक कह डाला, जिसके बाद घर में किसी को यह बात पसंद नहीं आई और सभी पायल के खिलाफ हो गए। इतना ही नहीं पायल जीशान पर थूक देती है। इस बात को लेकर जीशान ने पायल को गालियां देनी शुरू कर दीं। लड़ाई चल ही रही थी कि पूनम पांडे ने पायल को गालियां दीं और कहा कि वह हद से आगे निकल गई है। जिसके बाद पायल ने पूनम को पलटवार करते हुए ब्राह्मण कमेंट की याद दिला दी। दरअसल, कुछ दिनों पहले पूनम ने निशा को लेकर एक कमेंट किया था।
तुम बस दो चीज जानती हो पूनम
इसके बाद सारा झगड़ा पूनम और पायल के बीच एक जगह से खिसक गया और इस दौरान पूनम ने पायल को जमकर गालियां दीं। इस पर पायल ने भी अपने ही अंदाज में जवाब दिया और कहा कि पूनम सिर्फ दो चीजें जानती हैं, कपड़े उतारना और गाली गलौज करना। पायल रोहतगी ने कहा, ‘दे…दे…गंदी गालियां दे…दो ही बाएं तुमको आती हैं…या तो मां और बहन की गालियां देंगी या कपड़े उतार देंगी।’ इस पर भी पूनम ने पायल को गालियां देना बंद नहीं किया और फिर पायल ने अपनी बात दोहराई। बाद में, कंगना रनौत ने पूनम पांडे के खिलाफ इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए पायल रोहतगीको जमकर फटकार लगाई।
सायशा शिंदे की शो में वापसी
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)
वहीं पिछले हफ्ते लॉक अप पर, कंगना रनौत ने सायशा शिंदे को शो से बाहर कर दिया, क्योंकि शिंदे ने उनके साथ अनवांटेड बेहेवियर दिखाया था। इस रविवार, कंगना ने सायशा शिंदे को एक और मौका दिया, और वह शो में फिर से आ गयी हैं। नए प्रोमो में सायशा वापस आ गयी हैं और इस दौरान मुन्नवर काफी ब्लश कर रहे हैं। इससे पहले सायशा शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत से माफी मांगी थी। उसने अपने व्यवहार के लिए माफी मांगते हुए एक लंबी पोस्ट साझा की।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source