September 25, 2022

IPL 2022: टूर्नामेंट में 2 हार के बाद CSK को लगा झटका, अस्पताल में भर्ती हुआ ये घातक खिलाड़ी

wp-header-logo-53.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की शुरुआत बेहद खराब हुई है। टीम को इस सीजन के अपने दोनों ही मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। पहले तो टीम को केकेआर के हाथों 6 विकेट से हार मिली। जबकि दूसरे मुकाबले में लखनऊ ने सीएसके को हरा दिया। वहीं, अब सीएसके को एक और बड़ा झटका लग गया है। टीम का एक घातक गेंदबाज अस्पताल में भर्ती हो गया है। इसी वजह के चलते वह खिलाड़ी पंजाब के खिलाफ होने वाले 3 अप्रैल के मुकाबले में खेलता हुआ नजर नहीं आने वाला।
अस्पताल में भर्ती हुआ ये खतरनाक तेज गेंदबाज

इंग्लैंड टीम के स्टार तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) अपनी चोट के चलते आईपीएल से बाहर चल रहे हैं। खबरों की माने तो क्रिस जॉर्डन इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में सीएसके के लिए ये बुरी खबर है। सीएसके के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) समेत एडम मिल्ने (Adam Milne) पहले ही अपनी चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे थे। लेकिन अब चेन्नई को क्रिस जार्डन के रूप में भी बड़ा झटका लग गया है। इन गेंदबाजों के चोटिल होने की वजह से कप्तान रवींद्र जडेजा को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जिसका सीधा फायदा विरोधी टीमें आसानी से उठा रही हैं। बता दें कि, क्रिस जॉर्डन ने आईपीएल के 24 मुकाबलों में 25 विकेट अब तक चटकाए हैं।

सीएसके को मिली दो मैचों में हार

आईपीएल 2022 में सीएसके की बड़ी खराब हुई है। टीम को अब तक अपने शुरुआत दोनों मुकाबलों में हार का मुहं देखना पड़ा है। सीएसके को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 19वें ओवर में शिवम दुबे की वजह से हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान शिवम दुबे ने 19वें ओवर में 25 रन खर्च करे थे। वहीं, तुषार देशपांडे समेत मुकेश चौधरी भी ज्यादा प्रभाव ना डाल सके।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author