October 4, 2022

GT vs DC: विजय शंकर की T20 में टेस्ट वाली बल्लेबाजी देख भड़के फैंस, इस तरह निकला गुस्सा

wp-header-logo-64.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 10वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटन्स (Delhi Capitals vs Gujarat Titans) के बीच खेला गया। इस मैच में बल्लेबाजी करते समय गुजरात टाइटन्स की शुरुआत बड़ी धीमी हुई। वहीं, विजय शंकर (Vijay Shankar) ने 20 गेंदों में सिर्फ 13 रन ही बनाए और आउट हो गए। उनकी इस धीमी पारी के बाद उन पर सवाल उठाए जा रहा हैं। फैंस लगातार शंकर को लेकर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकल रहे हैं। गुजरात टाइटंस ने अब तक विजय शंकर को तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा है। वह इस दौरान फ्लॉप साबित हुए हैं। उम्मीद है कि कप्तान हार्दिक पंड्या अगले मुकाबले में शायद ही उनको खेलने का मौका दें।
गुजरात टाइटन्स की खराब शुरुआत

दिल्ली के खिलाफ हुए मैच में गुजरात टाइटंस की पहले तो शुरुआत खराब रही और पहले ही ओवर में टीम ने मैथ्यू वेड का विकेट गंवा दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए विजय शंकर भी अपने बल्ले से ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और 20 गेंदों में 13 रनों की धीमी पारी खेलकर आउट हो गए। उन्होंने ये धीमी पारी पावरप्ले के दौरान खेली। अब उन्हें सोशल मीडिया पर इस धीमी पारी के लिए फैंस ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि, कुलदीप यादव ने विजय शंकर को इस मैच में चलता किया था।
Fun Fact : Vijay Shankar is the only player whose wicket is celebrated by both the teams.

Vijay Shankar the batsman (No 3)????#DCvsGT pic.twitter.com/74a2DsYWVY
कई क्रिकेट फैंस ने टी-20 में उनकी इस धीमी पारी की तुलना टेस्ट की पारी से की है। एक फैन ने तो ये तक कह दिया कि, जब विजय शंकर अपना विकेट गंवा देते हैं तो उससे सामने वाली टीम ही नहीं बल्कि दोनों टीमें खुशी मनाती हैं। जबकि एक क्रिकेट फैंस ने कहा कि जिस टीम का नंबर तीन बल्लेबाज विजय शंकर हो वो टीम आपको पता ही होगी कितनी खराब होगी।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author