November 27, 2022

DC vs GT: ऋषभ पंत ने बताई हार की वजह, पिच को लेकर कही ये बात

wp-header-logo-69.png

खेल। आईपीएल (IPL) सीजन 15 में शनिवार रात को गुजरात बनाम दिल्ली (DC vs GT) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने दिल्ली को 14 रनों से मात दी। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Maharashtra Cricket Association Stadium) में हुए इस रोमांचक मैच में दिल्ली ने लक्ष्य का पीछा करते हुए इस मुकाबले में हार का सामना किया। जो कि इस सजन तीसरी बार देखने को मिला है। बता दें कि, इस मुकाबले से पहले दिल्ली ने मुंबई को हराया था।
ऋषभ पंत ने बताई हार की वजह

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इस मुकाबले में मिली हार की वजह खराब बल्लेबाजी को बताया है। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने बताया कि, विकेट को देखा जाए तो लक्ष्य ज्यादा बड़ा नहीं था। हमें मुकाबले में अच्छी बल्लेबाजी करनी जरूत थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। खासकर बीच के कुछ ओवरों में। हमने अपने 3 बल्लेबाजों को पावरप्ले में ही खो दिया और तीन विकेट बीच के ओवर में गिर गए। इतने विकेट गंवा देने के बाद भला कोई कैसे मैच जीत सकता है।

पंत ने इस मुकाबले टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। गौरतलब है कि, इस मुकाबले से पहले तक लीग में हुए सभी मुकाबलों में पहले गेंदबाजी करने वाली टीम को जीत मिली है। ऐसे में पंत ने इस मुकाबले में भी पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। हालांकि पुणे की यह विकेट मुंबई के मैदानों की पिच से अलग रही और यहां ओस भी बड़ा फैक्टर नहीं रहा। इस दौरान फिर भी बाद में गेंदबाजी करने वाली गुजरात टाइटंस ने इस मुकाबले को जीत लिया।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author