May 28, 2022

Bhojpuri Gana : सहर अफशा और पवन सिंह का नया गाना हुआ रिलीज, रोमांटिक वीडियो वायरल

wp-header-logo-60.png

भोजपुरी गायक-अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। टैलेंट और एक्टिंग के दम पर आज यह एक्टर किसी पहचान के मोहताज नहीं है। फैंस को खुश रखने के लिए पावरस्टार आए दिन नए प्रोजेक्ट्स लेकर हाजिर होते हैं। एक बार फिर उनका नया गाना ‘कमरिया लाजवाब लागे’ (Kamariya Lajawab Laage) रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया पर इस गाने की जबरदस्त धूम है और फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। पावर स्टार एक बार फिर छा चुके हैं।
यह गाना फिल्म ‘एक दूजे के लिए 2’ (Ek Duje ke liye 2) से है जिसमें पवन अलग लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं पवन के ओपोजिट एक्ट्रेस सहर अफशा की केमेस्ट्री लाजवाब है। दोनों साथ में जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने को पवन और अंजलि यादव ने गाया है। इसे प्रकाश बारूद ने लिखा है और छोटे बाबा ने गाने का संगीत तैयार किया है। यह गाना इंटर 10 रंगीला (Enterr10 Rangeela) यूट्यूब चैनल से 30 मार्च 20 22 को रिलीज किया गया है और अब तक करीब 2 लाख व्यूज मिल चुके हैं।
बता दें कि पवन ने बचपन से ही स्टेज शो करना शुरू कर दिया था। उनका पहला एल्बम ‘ओढनिया वाली’ था, जो 1997 में रिलीज हुआ था। 2004 में, उन्होंने फिल्म ‘रंगली चुनरिया तोहरे नाम’ से अपने अभिनय की शुरुआत की। 2008 में ‘लॉलीपॉप लागेलू’ रिलीज होने के बाद अभिनेता को अलग लेवल की पॉपुलैरिटी मिल गयी। वर्क फ्रंट की बात करें तो पवन के पास ‘मेरा भारत महान’, ‘मेरा वतन’, ‘हम हैं राही प्यार के’ और ‘स्वाभिमान’ जैसी कई फिल्में हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source