October 3, 2022

'राजकुमार राव ने PAN कार्ड पर लिया 2500 रुपये का लोन' ! नहीं चुकाने पर खराब हुआ CIBIL स्कोर तो…

wp-header-logo-58.png

प्रतिकात्मक फोटो 
आजकल डिजिटल दौर में बैंकिंग टर्म्स काफी आसान हो चुके हैं। जहां पहले पैसे की लेन-देन के लिए बैंक में जाने की जरुरत होती थी वहीं अब ये ट्रान्जेक्शन्स घर बैठे हो रहे हैं। एक तरफ जहां इन सुविधाओं से लोगों को फायदे हैं वहीं धोखाधड़ी का सामना भी करना पड़ता है। इस बीच खबर है कि बॉलीवुड में अपने दम पर सुपरहिट रहे एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) एक बार फिर फ्रॉड के शिकार हो चुके हैं। खबर है कि एक्टर के पैन कार्ड का मिसयूज किया गया है और एक्टर को चूना लगाया गया है।
#FraudAlert My pan card has been misused and a small loan of Rs.2500 has been taken on my name. Due to which my cibil score has been affected. @CIBIL_Official please rectify the same and do take precautionary steps against this.
राजकुमार ने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी है और इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। फ्रॉड अलर्ट की जानकारी देते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ”मेरे पैन कार्ड का गलत इस्तेमाल कर किसी ने मेरे नाम पर 2500 रुपये का छोटा सा कर्ज लिया है। इस वजह से मेरा सिबिल स्कोर खराब हुआ है।” सिबिल अधिकारी को टैग करते हुए राजकुमार ने आगे लिखा “कृपया इस मामले की जांच करें और इसके खिलाफ एहतियाती कदम उठाएं।”

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब राजकुमार राव के साथ फ्रॉड हुआ है। इससे पहले भी एक्टर के नाम पर 3 करोड़ की धोखाधड़ी करने की कोशिश हुई थी जिसके बारे में एक्टर ने सोशल मीडिया पर बताया था। दरअसल अर्जुन नाम के एक शख्स ने ‘हनीमून पैकेज’ मूवी में काम करने के लिए 3 करोड़ रुपये की मांग की थी। इसके लिए उस शख्स ने राजकुमार राव की फेक ईमेल आईडी बनाई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव ‘हिट’ (Hit), ‘मोनिका, ओ माई डार्लिंग’ और ‘भीड़’ जैसी फिल्मों में जल्द दिखाई देंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author