July 1, 2022

मलाइका अरोड़ा का हुआ कार एक्सीडेंट, चेहरे पर लगे टांके, जानिए ताजा हेल्थ अपडेट

wp-header-logo-71.png

बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का शनिवार शाम उस वक्त एक्सीडेंट हो गया, जब वह पुणे टाइम्स फैशन वीक से घर लौट रही थीं। अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनका सीटी स्कैन भी कराया गया। बहन मलाइका के स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट साझा करते हुए, अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने बताया, “मलाइका अब बेहतर हो रही है। उसे कुछ समय के लिए निगरानी में रखा जाएगा।”
माथे पर मामूली चोटें हैं
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)
अपोलो अस्पताल ने पुष्टि की थी कि मलाइका को रविवार को छुट्टी मिल जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार, “मलाइका के माथे पर मामूली चोटें हैं; सीटी स्कैन ठीक है और वह फिलहाल बेहतर है। अभिनेता को रात भर निगरानी में रखा जाएगा और कल (रविवार) सुबह उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी।” वहीं रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका के आंख के पास टांके लगे हैं। मलाइका को नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने कहा कि वह ठीक हो रही हैं, उन्हें रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है।

जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)
हादसा शनिवार शाम करीब 4.45 बजे एक फूड-मॉल के पास हुआ, एक बस और दो कारों की टक्कर हो गई और इनमें से एक मलाइका की एसयूवी से टकरा गई। खोपोली पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक हरेश कालसेकर ने बताया कि उन्हें तीनों कारों का पंजीकरण नंबर मिल गया है और दुर्घटना कैसे हुई और किसकी गलती थी, इसकी जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

प्रयोग करना और चीजों को अलग तरह से करना पसंद है
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)
दुर्घटना से कुछ घंटे पहले, मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में अपने बारे में खुलकर बात की थी। जब मैं छोटी थी तो मैं कहीं अधिक प्रयोगात्मक थी और उनमें से कुछ प्रयोग भयानक निकले। मुझे लगता है कि मैंने इसे महसूस किया है, खासकर कुछ वर्षों से। मैं यह नहीं कहूंगी कि जब फैशन की बात आती है तो मुझे प्रयोग करना और चीजों को अलग तरह से करना पसंद है। लेकिन अब मुझे पता है कि क्या अच्छा लगता है और क्या नहीं।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source