August 13, 2022

अतरंगी आउटफिट्स को लेकर चर्चा में उर्फी जावेद, वीडियो में टॉप उतारकर बांध ली सिर्फ एक बेल्ट

wp-header-logo-68.png

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने सेक्सी कर्व्स को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इस बार बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम ने कुछ ऐसा किया कि ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयीं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड फैशन सेन्स के लिए हमेशा ट्रोलर्स के रडार पर रहती है। उर्फी जब भी सार्वजनिक रूप से बाहर निकलती हैं, तो उन्हें उनके अजीबोगरीब आउटफिट्स के लिए ट्रोल किया जाता है। फिर भी, वह हर आउटफिट को उसी आत्मविश्वास और कम्फर्ट के साथ कैरी करती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने अपने अटपटे ड्रेस के अलावा कुछ अलग किया है। जी हां, उन्होने अपने बेल्ट को टॉप का रूप दे दिया है।
मैंने क्रॉप टॉप की जगह अपनी कमर की बेल्ट का इस्तेमाल किया
A post shared by Urrfii (@urf7i)
एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उर्फी वीडियो में ब्लैक लेदर पेंट और ब्रालेट में नजर आ रही हैं। देखते ही देखते एक्ट्रेस वेस्ट बेल्ट हाथ में पकड़ लेती हैं और टॉप की जगह उस बेल्ट को पहन लेती हैं। उन्होंने इस वीडियो में एक कैप्शन भी दिया है। जिसमें लिखा है, ”मैंने क्रॉप टॉप की जगह अपनी कमर की बेल्ट का इस्तेमाल किया! मैं वास्तव में सोच रही थी कि इस लॉन्ग बेल्ट का क्या किया जाए, और देखिये- इसे क्रॉप टॉप बना दिया! शायद बुरा नहीं है।”

उर्फी की बोल्डनेस
इस वीडियो में उर्फी की बोल्डनेस देखने को मिल रही है। लेकिन एक्ट्रेस का यह फैशन सेन्स लोगों को एक एक बार फिर पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा, “इस लड़की की कपड़ों की सख्त जरूरत है इसे कोई कपड़े दे दो।” इसके अलावा भी कई यूजर्स उर्फी के लिए कपड़ों की डिमांड कर रहे हैं।
सुजैन खान की बहन फराह खान अली के साथ जारी है उर्फी का वार
गौरतलब है कि सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने उर्फी के ड्रेसिंग सेंस को परेशान करने वाला बताया था। उर्फी अपने ही अंदाज में ट्रोलर्स को जवाब देती हैं। फराह खान अली के इस बयान पर एक्ट्रेस ने भी करारा जवाब दिया। उर्फी ने फराह की मोनोकिनी में एक फोटो शेयर कर काफी कुछ कहा। उर्फी ने अगले ही दिन एक वीडियो अपलोड कर दिया। वीडियो में उन्होंने ब्लैक प्रिंटेड ड्रेस पहनी है। वीडियो के साथ उर्फी ने फराह को दुष्ट आंटी कहकर जवाब दिया। उर्फी और उनके फैशन विकल्प ज्यादातर लोगों को पसंद नहीं आते हैं लेकिन इसके बाद भी वह कभी भी आउटफिट के साथ प्रयोग करने से नहीं कतराती हैं जो अक्सर उनके ट्रोलिंग का कारण बन जाता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author