March 23, 2023

Sapna Choudhary: दिलों के बाद अब चुनाव जीतने की तैयारी में सपना चौधरी, कहीं भाजपा के पक्ष में तो नहीं खड़ी डांसिंग क्वीन

wp-header-logo-62.png

एक्ट्रेस सपना चौधरी कर चुकी हैं सीएम मनोहर लाल की तारीफ। 
Sapna Choudhary: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) के होने में अभी डेढ़ साल का समय बाकी है। बावजूद इसके प्रदेश में सत्ता और विपक्षी पार्टियों ने सियासी जंग में अपने पैर जमाने की तमाम तैयारियां शूरू कर दी हैं। हरियाणा में भाजपा गठबंधन की सरकार है। ऐसे में कहा जा सकता है कि पार्टी अपनी पकड़ को और मजबूत करने के लिए राज्य में ऐसे चेहरों की खोज करने वाली है, जिसके नाम से हर कोई परिचित हो। पॉपुलैरिटी की बात आती है, तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ही वो नाम है, जो पूरे हरियाणा में अपनी खास पहचान रखती हैं। हालांकि, सपना को अभी तक किसी भी सियासी मंच पर नहीं देखा गया है। लेकिन, पर्दे के पीछे से सियासी गलियारों में सपना की सक्रियता मीडिया की सुर्खियों में है। इसी वजह से हरियाणा की सियासत में सपना चौधरी की एंट्री को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं।
स्टेज डांसर से हरियाणवी गानों (Haryanvi songs) में अपनी विशेष पहचान बनाने वाली सपना चौधरी की लोकप्रियता हरियाणा के साथ ही नॉर्थ इंडिया में भी काफी ज्यादा है। यही वजह है कि चुनावों के नजदीक आने से पहले ही चर्चा शुरू हो जाती है कि सपना किस पार्टी को स्पोर्ट कर रही है। सपना यूं तो हरियाणा समेत देशभर में ज्यादातर जगहों पर शो करने के लिए जाती रहती हैं। हाल ही में वह एक स्टेज परफोर्मेंस के सिलसिले में चंडीगढ़ पहुंची थी। इस दौरान सपना ने राजनीति से जुड़े मीडिया के सवालों पर विराम लगाते हुए कह दिया कि वो ऐसे ही डांस करती रहेंगी। लेकिन, उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी काम को लेकर लाइन खींचना सही नहीं होता है, क्योंकि एक समय था जब वह आर्टिस्ट भी बनना नहीं चाहती थी। खैर, समय ने सपना चौधरी को हरियाणा की एक बड़ी एक्ट्रेस बना दिया।
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
सपना ने की सीएम मनोहर लाल की तारीफ

सपना ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, समय का नहीं पता कि कब क्या होगा। अब तक राजनीति की तरफ उनका कोई ध्यान नहीं है और न ही सपना खुद को राजनीति में देखना चाहती है। गौरतलब है कि सपना चौधरी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) की तारीफ करते हुए कहा कि कुछ लोग अपने काम पर ज्यादा ध्यान लगाते हैं और काम पर फोकस करना काफी अच्छी बात भी है। सीएम मनोहर लाल भी अपने काम को अच्छे से कर रहे हैं। इस बयान के बाद ज्यादातर रिपोर्ट्स में आसार लगाए जा रहे हैं कि सपना भाजपा पार्टी में शामिल हो सकती हैं।
क्या पर्दे के पीछे से सियासत में सक्रिय है सपना
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी ने सीएम मनोहर लाल की पिंजौर में फिल्म सिटी बनाए जाने की घोषणा की तारीफ भी की है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘फिल्म सिटी की बदौलत हरियाणवी फिल्मों को लोगों तक पहुंचाना काफी ज्यादा आसान हो जाएगा। बिग बॉस को लेकर भी सपना ने इसी कार्यक्रम में कहा कि वो अब बिग बॉस नहीं देखती हैं। रियलिटी शो के सीजन 11 में वह हिस्सा जरूर बनी थीं, लेकिन अब उन्हें समय नहीं मिलता बिग बॉस को देखने के लिए। बताते चलें कि हरियाणा विधनसभा के चुनाव सितंबर-अक्टूबर 2024 में होंगे। माना जा रहा है कि सामने से नहीं तो पर्दे के पीछे से सपना सियासत में सक्रिय हो चुकी है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source