July 1, 2022

सुनील ग्रोवर की हुई हार्ट सर्जरी, मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट हैं पॉपुलर कॉमेडियन

wp-header-logo-51.png

देशभर में सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक टीवी के पॉपुलर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स किए माने तो एक्टर की हाल ही में मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में हार्ट सर्जरी हुई है और वह इस समय हॉस्पिटल में हैं। सुनील ग्रोवर ने टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी की भूमिका निभाते नजर आए हैं जिसे हर उम्र वर्ग के लोग पसंद करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील की हार्ट सर्जरी अस्पताल में हो रही है।
Am shocked that @WhoSunilGrover has had heart surgery. Filling our hearts with laughter & joy..at the cost of his own.????.. I pray he recovers fast..???? He has a formidable talent..& I’m a huge fan!!
इस खबर की जानकारी एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Greval) ने ट्वीट के जरिए दी। सिमी ने ट्वीट कर लिखा, “मुझे यह जानकर झटका लग गया है कि सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है। जो इंसान हमें हंसाता है और दिल को खुशियों से भर देता है, वह आज इस तरह से है। यह सुनकर मेरा दिल टूट गया और प्रार्थना करूंगी कि वह जल्द से जल्द रिकवर हो जाएं। इनका टैलेंट अद्भुत है और मैं हमेशा से ही इनकी बहुत बड़ी फैन रही हूं।”
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
वहीं एक पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर फैंस को इस खबर की जानकारी दी। सुनील ग्रोवर की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “एक्टर सुनील ग्रोवर शहर के एशियन हॉस्पिटल में हार्ट सर्जरी के बाद रिकवर कर रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि वह पहले से ठीक है और उनकी हालत में सुधार हो रहा है। प्रार्थना और सुनील को प्यार।”

इस खबर के सामने आते ही सुनील के फैंस सदमें में आ गए हैं। एक यूजर ने लिखा, ” सुनील खुद हमारे लिए एक हार्ट स्पेसलिस्ट हैं उन्हें कुछ नहीं हो सकता।” वहीं इअन्य ने लिखा, “आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।” एक फैंस ने इमोशनल हकार लिखा, “लोगो को हंसाने वाले को कुछ नहीं हो सकता है … जल्दी ठीक हो जाओ।” एक अन्य फैंस ने लिखा, “आपने तो कितने की हार्ट सर्जरी होने से रुकवा दी थी.. डॉ गुलाटी का हम सब इंतजार करते थे.. आज भी कपिल शर्मा में मुझे आपकी कमी खलती है ।”
कॉमेडियन सुनील ग्रोवर फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ में अजय देवगन संग नजर आए थे। इसके अलावा कॉमेडियन ‘हीरोपंती’, ‘बागी’, ‘जिला गाजियाबाद’ और ‘गजनी’ में भी नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही सुनील वेब सीरीज ‘सनफ्लॉवर’ और ‘तांडव’ में भी नजर आए थे। फैंस को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आती है और एक्टर की फैन फॉलोविंग जबरदस्त है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source