June 26, 2022

मां की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुए अर्जुन कपूर, एक्टर ने लिखी लंबी-चौड़ी पोस्ट

wp-header-logo-60.png

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपने निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। एक्टर अपनी दिवंगत मां मोना शौरी कपूर (Mona Shourie Kapoor) को कितना प्यार करते हैं ये जगजाहिर है। शायद यही वजह है कि एक्टर इस सच्चाई को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। एक्टर अपनी मां के लिए हमेशा अपने प्यार का इजहार करते हैं। इस बीच एक बार फिर अपनी मां के जन्मदिन पर अर्जुन ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपने प्यार का इजहार किया है।
A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)
प्रेयर रूम से अपनी मां की फोटो शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, हैप्पी बर्थडे मॉम। “मुझे अपने फोन पर आपका नाम देखने की याद आती है। मुझे आपके घर वापस आने की याद आ रही है। मुझे आपको और अंशुला की लगातार बात करते हुए देखना याद आ रहा है। मुझे आपकी याद आती है मां… मुझे आपके नाम को बोलना याद आ रहा है मुझे तुम्हारी खुशबू की याद आ रही है, मेरा इमैच्योर होना मिस करता हूं और आपका मेरी हर मुसीबतों का हल निकालना।”

एक्टर ने आगे कहा, “मैं अपने बचपने को मिस करता हूं। आप हमेशा मेरी साइड रहती थीं, इसलिए हर चीज मिस करता हूं। मैं आपके बिना अधूरा हूं, आप हमारे साथ ही हैं और मैं आशा करता हूं कि मेरे इस वर्जन से आपको गर्व महसूस होता होगा। लव यू, आपका ईमानदार चबी चीक्स वाला बेटा। ” बता दें कि मोना कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी थी। 1996 में श्रीदेवी से शादी के बाद बोनी और मोना का तलाक हो गया। बाद में मोना में कैंसर का पता चला और अर्जुन की पहली फिल्म ‘इशकजादे’ की रिलीज से ठीक पहले 25 मार्च 2012 को उनका निधन हो गया। वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन को आखिरी बार भूत पुलिस में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ नजर आए थे। एक्टर ‘एक विलियन रिटर्न्स’ और ‘कुट्टी’ और ‘द लेडी किलर’ में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source