July 5, 2022

देवोलीना भट्टाचार्जी ने ऑनस्क्रीन देवर संग कर ली सगाई, जानें क्या है सच्चाई

wp-header-logo-62.png

टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एक बार फिर फैंस के बीच सुर्ख़ियों में हैं। एक्ट्रेस ने आखिरकार अपना जीवन साथी चुन लिया। ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhaana Saathiya) की एक्ट्रेस ने सीरियल के अपने को-एक्टर विशाल सिंह (Vishal Singh) में अपना साथिया ढूंढ लिया है। कपल ने इंगेजमेंट के बाद की फोटो शेयर किया जहां हम देखते हैं कि विशाल ने देवोलीना को अपने घुटनों पर प्रपोज किया। विशाल देवोलीना को कसकर गले लगाता है और वह बड़ी डायमंड की अंगूठी को फ्लॉन्ट करती है और चूमती है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “इट्स ऑफीशियल लव यू @devoleena।”
A post shared by Vishal Singh (विशाल सिंह) (@vishal.singh786)
वहीं देवोलीना ने भी अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा, “आई लव यू विशु।” पोस्ट के कुछ मिनट बाद, उनके दोस्तों और फैंस ने दोनों को बधाई देने शुरू कर दिए। लेकिन अपनी सगाई की घोषणा करने के कुछ देर बाद देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने सगाई नहीं की है, लेकिन उन्होंने इस अनाउंसमेंट को अपने आगामी सांग के प्रमोशन के लिए किया । देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की जहां उन्होंने और विशाल ने दर्शकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया, और उन्होंने स्पष्ट किया कि वे केवल एक गाने वीडियो के लिए एक साथ आ रहे हैं, और पूरी सगाई की घोषणा, उनके आगामी रोमांटिक गीत के लिए सिर्फ एक प्रमोशन का जरिया था।
A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)
उन्होंने अपने फैंस के प्यार को स्वीकार किया और कहा कि कभी नहीं सोचा था कि घोषणा को इस तरह का रेस्पोंस मिलेगा। हालांकि दोनों ने उनका समर्थन करते रहने का अनुरोध किया है और गाने को उतना ही प्यार करने का रिक्वेस्ट किया। वहीं कुछ फैंस उनके इस एक्टिंग से आहात हैं क्योंकि सभी को यह अनाउंसमेंट रियल लगा था । बता दें कि देवोलीना और विशाल शो ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhaana Saathiya) में एक साथ नजर आ चुके हैं। शो में एक्ट्रेस ने ‘गोपी बहू’ और विशाल ने उनके देवर का किरदार निभाया था। वहीं कुछ दिन पहले दोनों रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में देवोलीना को सपोर्ट करने के लिए विशाल सिंह घर के अंदर आए थे जिसके बाद दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थीं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source