August 13, 2022

आखिर 'अनुपमा' में क्या है खास जिससे चमकी रुपाली गांगुली की किस्मत, बनी मोस्ट पेड एक्ट्रेस

wp-header-logo-65.png

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) टेलीविजन जगह की पॉपुलर फेस बन चुकी है। एक्ट्रेस अपने डेली शॉप अनुपमा (Anupama) को लेकर लगातार सुर्खियों में रहती हैं। बहुत कम समय में एक्ट्रेस के इस डेली शॉप ने एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है जिससे शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर होता है। वहीं एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। इस सीरियल को हर उम्र वर्ग के लोग पसंद कर रहे है तभी एक्ट्रेस और इस सीरियल की फैन फॉलोविंग में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इस बीच अगर आप भी रूपाली गांगुली के फैन हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। रिपोर्ट्स की माने तो अनुपमा की एक्ट्रेस भारतीय टेलीविजन की मोस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं।
चौंकाने वाली फीस चार्ज करती हैं रुपाली
A post shared by Gaurav Khanna (@gauravkhannaofficial)
इसमें शक की बात नहीं है कि एक्ट्रेस इस उपलब्धि की हकदार हैं। सालों से शोबिज इंडस्ट्री में काम कर रहीं रूपाली गांगुली ने इस सीरियल में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है और शो को एक अलग लेवल पर ले गयी है। सोर्स के मुताबिक रूपाली को पहले 1.5 लाख प्रतिदिन की फीस मिलती थी लेकिन अब एक्ट्रेस रोजाना तीन लाख रुपए चार्ज करती हैं। वहीं ऐसा करके रूपाली गांगुली ने कई यंग टैलेंट्स को मात दी है। रूपाली ने फीस के मामले में टीवी के दिग्गज राम कपूर, रोनित रॉय को भी पीछे छोड़ दिया है। रिपोर्ट्स में अटकलें लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने कुछ महीने पहले ही अपनी फीस बढ़ाई है।

अनुपमा ने बड़े शोज को छोड़ा पीछे
A post shared by Rups (@rupaliganguly)
अनुपमा में रूपाली गांगुली के को-एक्टर गौरव खन्ना को प्रति दिन 1.5 लाख रुपये मिल रहे हैं। वहीं सुधांशु पांडे को भी इतनी ही रकम मिल रही है। रूपाली गांगुली का सीरियल अनुपमा टीआरपी में लगातार तहलका मचा रहा है। यह शो जब से ऑन एयर हुआ है तब से दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। राजन शाही के इस शो ने टेलीविजन क्वीन एकता कपूर के बड़े सीरियल्स ‘कुमकुम भाग्य’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को पीछे छोड़ दिया है।

मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी रुपाली
A post shared by Aneri Vajani (@vajanianeri)
बता दें कि रुपाली शो के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रुपाली से पहले कई दिग्गज एक्ट्रेसेस को यह करैक्टर ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इस रोल को ठुकरा दिया। लेकिन ऑफर को एक्सेप्ट कर अनुपमा बनी रुपाली गांगुली की किस्मत चमक उठी। सोर्स की माने तो श्वेता साल्वे ने भी अनुपमा के रोल के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया था लेकिन फीस के कारण उन्होंने इस रोल को रिजेक्ट कर दिया था। दूसरे प्रोजेक्ट्स के कारण जूही परमार ने अनुपमा का रोल मना कर दिया था। वहीं मेकर्स ने साक्षी तवंर को भी यह रोल ऑफर किया था। इसके अलावा टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को भी अनुपमा के रोल के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया था। इसके अलावा गौरी प्रधान और मोना सिंह को भी इस रोल के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने भी किन्ही कारणों से इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author