January 30, 2023

Sajid Khan Angry: साजिद खान ने की अब्दू के ब्रेनवॉश की कोशिश, विफल रहे तो निम्रत को दे डाली धमकी

wp-header-logo-33.png

साजिद खान और अब्दू रोजिक 
Bigg Boss 16: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 में नए साल की शुरुआत भी कुछ धमाकों और झगड़ों के साथ हुई। अपकमिंग एपिसोड में दोस्तों की दोस्ती में दरार भी आती नजर आएगी। बीबी हाउस के अंदर नॉमिनेशन टास्क के दौरान निम्रत और साजिद के बीच सावर्जनिक तौर पर नहीं तो मन के अंदर ही तकरार की स्थिति बनती देखने को मिल रही है। साजिद खान (Sajid Khan) रियिलटी शो के लेटेस्ट सीजन में सबसे ज्यादा विवादों में घिरने वाले कंटेस्टेंट भी बन चुके हैं। घर के बाहर भी साजिद अलग-अलग वजह के चलते लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। अब्दू रोजिका का ब्रेनवॉश करने का आरोप भी साजिद पर कई बार लग चुका है।
अब्दू को साजिद ने कही यह बात
लेटेस्ट एपिसोड में देखा गाया कि प्रियंका चौधरी, अब्दू के साथ बात कर रही थी। इसके बाद साजिद ने अब्दू को टीवी एक्टर्स से दूर रहने की सलाह दी। हालांकि अब्दू रोजिक अपने हंसमुख मिजाज के लिए जाने जाते हैं। शायद इसी वजह से लोगों का बेशुमार प्यार अब्दू को मिलता है। फिलहाल तक देखा जा सकता है कि अब्दू पर किसी की सलाह को कोई असर नहीं पड़ा। वह पहले की तरह ही अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत रहे हैं। इसके अलावा कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि बिग बॉस ने कंटेस्टेंट के बीच नए साल में पहला नॉमिनेशन टास्क करवाया। इस दौरान निम्रत कौर ने अपने ही दोस्त साजिद खान को नॉमिनेट कर दिया।
Sajiad khan is again trying to stop abduRozik from talking with priyanka
.
Glad to see Abdu kept telling him I know everything and didn’t look convinced from sajidkhan I am personally liking Abdu priyanka bond #AbdulRozik #PriyankaChaharChoudhary #SajidKhan #BigBoss16 pic.twitter.com/z7dw1w6kHC
साजिद खान का फूटा गुस्सा

नॉमिनेट होने के बाद साजिद खान का गुस्सा फूटता नजर आया। प्रोमो में साजिद को कहते हुए सुना जा सकता है कि मुझे आजतक नॉमिनेशन से कोई असर नहीं पड़ा है, जिसे जो उखाड़ना है वो उखाड़ ले। इसके बाद श्रीजिता डे को निम्रत से कहते हुए सुना जा सकता है कि नॉमिनेशन से असर पड़ता है। इस बात को साजिद सुन लेते हैं और कहते हैं कि मुझे आखिर हफ्ते तक नॉमिनेट करना, फिर आखिर में देखना कि ट्रॉफी कौन लेकर जाता है। साजिद का यह मिजाज देखकर कहा जा सकता है कि नॉमिनेट होने के बाद उनका विश्वास निम्रत पर उठ चुका है। खास बात रही कि निम्रत ने सुंबुल को बचा लिया और साजिद को नॉमिनेट कर दिया। फिलहाल अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि दोनों की लड़ाई कहां तक जाती है।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author