January 31, 2023

Rishabh Pant Accident: कार एक्सीडेंट होने पर कपिल देव ने ऋषभ को लताड़ा, कहा- ड्राइवर रख सकते हैं तो…

wp-header-logo-31.png

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team’s) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के एक्सीडेंट के बाद से पूरी दुनिया में फैंस और क्रिकेट जगत के लोग उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इस बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने जो ऋषभ पंत को लेकर बयान दिया है, वह शायद बहुत से फैंस को पसंद न आए। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि ऋषभ पंत को इतनी रात गए गाड़ी चलाने की जरूरत नहीं थी। वह अपने साथ एक ड्राइवर लेकर जा सकते थे। हालांकि कपिल देव ने क्रिकेटर के जल्द ठीक होकर मैदान पर लौटने की उम्मीद जताई है।

अपने साथ हुए मोटरसाइकिल हादसे को याद करते हुए कपिल देव (Kapil Dev) ने कहा कि एक बार उनके साथ भी ऐसा हादसा हुआ था। पूर्व क्रिकेटर (former cricketer) ने कहा, ‘मैं मानता हूं कि आपके पास शानदार और तेज कार है। हम सबकी अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी है और आपको ऐसी कार चलाने की जरूरत नहीं थी। मैं समझता हूं कि कम उम्र में ही इस तरह के काम करने का जज्बा आ जाता है, लेकिन हमें अपनी जिम्मेदारियों को भी समझना चाहिए। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आसानी से ड्राइवर रख सकते हैं और उसका खर्च भी उठा सकते हैं।
देहरादून में हो रहा इलाज
गौरतलब है कि ऋषभ पंत को शुक्रवार सुबह दिल्ली से अपने घर रुड़की जाते वक्त भीषण एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में उनको काफी गंभीर चोट आईं, लेकिन फिलहाल उनकी हालत ठीक है। ऋषभ का इलाज देहरादून में हो रहा है। बीसीसीआई (BCCI) लगातार डॉक्टरों (medical team) के साथ संपर्क में हैं और पंत के स्वास्थ्य की रोजाना अपडेट ले रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके लिंगामेंट पर कुछ रिपोर्ट्स का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए विदेश भेजा (abroad for treatment) जा सकता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author