January 30, 2023

Ind vs SL: श्रीलंका सीरीज में इस प्लेयर की भारत को खलेगी कमी, खुद कप्तान हार्दिक ने किया स्वीकार

wp-header-logo-35.png

भारत और श्रीलंका के बीच आज यानी 3 जनवरी को टी20 सीरीज (t20 series) का पहला मैच खेला जाएगा। यह मैच शाम 7 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (wankhede stadium) में खेला जाएगा। टी20 सीरीज के लिए बीसीसीआई (bcci) ने हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है। ऐसे में टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (hardik pandya) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (press conference) में बताया है कि इस सीरीज में उन्हें सबसे ज्यादा किस चीज की कमी खलेगी। तो आइए जानते हैं कि वे क्या मिस करने वाले हैं।
टी20 सीरीज के पहले मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक ने कहा कि हमारी टीम में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की काफी अहमियत है। उन्होंने कहा, “जाहिर तौर पर वह काफी अहम खिलाड़ी हैं, लेकिन अब सभी जानते हैं कि स्थिति क्या है। अगर ऋषभ पंत (rishabh pant) टीम में होते तो काफी फर्क पड़ता। उनकी अनुपस्थिति ऐसी चीज है, जिसे हम नियंत्रित नहीं कर सकते।”
इसके साथ ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आगे कहा, “जो हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। किसी का इस पर कोई नियंत्रण नहीं था और एक टीम के रूप में हम उनके (पंत) शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। हमारी दुआएं हमेशा उसके साथ हैं।’ हम कामना करते हैं कि वह जल्द ठीक (speedy recovery) हो जाएं”
ऋषभ पंत रोड एक्सीडेंट में हुए थे घायल
बता दें कि दिल्ली से रुड़की अपने घर लौटते समय ऋषभ पंत की कार का बड़ा हादसा हो गया था। रुड़की के नारसन बॉर्डर (Narsan border) पर हम्मादपुर झील के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। हादसा इतना भयानक था कि हादसे के बाद कार में आग लग गई। हालांकि इस हादसे में विकेटकीपर बल्लेबाज खतरे से बाहर हैं। उनका इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल (Max Hospital in Dehradun) में चल रहा है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author