January 29, 2023

जूही चावला को दिल दे बैठे थे सलमान खान… इस वजह के चलते नहीं हुई शादी, पढ़ें भाईजान का दिलचस्प किस्सा

wp-header-logo-39.png

सलमान खान और जूही चावला
Salman Khan And Juhi Chawla: बॉलीवुड (Bollywood) के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) 27 दिसंबर 2022 को 57 साल के हो गए। इसके बावजूद उन्होंने आज तक शादी नहीं की है। सलमान खान का नाम आजतक बहुत सी एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जा चुका है। कहा जाता है कि एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) के साथ उनका रिश्ता तो शादी तक पहुंच गया था, लेकिन बॉलीवुड के इस पावर कपल की शादी नहीं हो सकी और दोनों अलग हो गए। इसके बाद भी सलमान खान के बहुत से अफेयर्स हुए। ये अफेयर्स हमेशा सुर्खियों में रहे। ऐसा ही एक किस्सा जूही चावला से जुड़ा है। बताया जाता है कि सलमान और जूही की शादी की भी चर्चा चली थी। आज हम इस पूरे किस्से को बता रहे हैं।
सलमान करते थे जूही से बेइंतहा प्यार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक समय जूही चावला से बेइंतहा प्यार करते थे। वे जूही को लेकर इतने सीरियस थे कि उनके साथ सात फेरे लेकर शादी करना चाहते थे। सलमान खान के जूही चावला को लेकर प्यार का पता इस बात से लगाया जा सकता है कि वह शादी की बात करने के लिए उनके पिता के पास चले गए थे, लेकिन जूही के पिता ने सलमान को अपना दामाद बनाने से साफ इनकार कर दिया था। बता दें कि इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने सालों पहले दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह जूही चावला से बहुत प्यार करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे, लेकिन उनके पिता मुझे पसंद नहीं करते थे। वह नहीं चाहते थे कि मैं उनकी बेटी के साथ रहूं। इस वजह से हमारी शादी नहीं हो पाई थी।
सलमान से नहीं जय मेहता संग रचाई जूही ने शादी
सलमान खान ने आगे यह भी कहा था कि जूही चावला बहुत अच्छी इंसान हैं। मैं चाहता था कि मैं उनके साथ शादी करूं लेकिन उनके पिता को पता नहीं किस वजह से मैं पसंद नहीं था। इसके बाद सलमान का दिल टूट गया और उनको बहुत बुरा भी लगा था। उन्होंने खुद को संभाला और दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए। इसके बाद जूही चावला की शादी बिजनेसमैन जय मेहता से हो गई। बता दें कि जूही चावला जय मेहता की दूसरी पत्नी थी। जय की पहली शादी सुजाता बिड़ला से हुई थी, जिनकी प्लेन क्रैश में मौत हो गई थी। सुजाता के गुजरने के बाद जय मेहता और जूही एक दूसरे के करीब आए और उन्होंने शादी कर ली।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author