January 31, 2023

ऋतिक रोशन ने 8 पैक एब्स फ्लॉन्ट कर दिखाया जलवा, अनिल कपूर ने रियल फाइटर बताया

wp-header-logo-32.png

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन 
Hrithik Roshan Photos: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) 48 साल की उम्र में भी फिटनेस का खास ध्यान रखते हैं। फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ की वजह से सभी का ध्यान खिंचने वाले अभिनेता की लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। ऋतिक ने अपनी बॉडी को काफी बेहतर ढंग से मेंटेन किया है, जिसकी वजह से उनकी उम्र का अंदाजा लगाना तक मुश्किल हो जाता है। इंस्टाग्राम पर एक्टर ने अपनी फिटनेस की झलक दिखाते हुए कुछ फोटोज अपलोड किए हैं। इस पर सेलेब्स भी जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं।
एक्टर ने लिखा ऐसा कैप्शन

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ने लेटेस्ट फोटोज में अपने 8 पैक एब्स फ्लॉन्ट किए हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर की फोटोज को लोगों का भरपूर प्यार मिला है। खास बात है कि ऋतिक ने नए साल की शुरुआत जिम और मोटिवेशन के साथ की है। सोशल मीडिया पर एक्टर की फोटोज खूब वायरल भी हो रही हैं। पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने लिखा- ‘ऑल राइट लेट्स गो 2023।’ ऋतिक की पोस्ट के कैप्शन पर नजर डालने पर एक कमाल का ट्विस्ट देखने को मिला। फिल्म इंडस्ट्री के हैंडस हंक अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कमेंट कर अपना रिएक्शन दिया है।
अनिल कपूर के कमेंट ने खींचा ध्यान

अनिल कपूर ने लिखा- ‘ये आया असली फाइटर।’ एक्टर ने टांग खिंचाई करते हुए ऋतिक को फाइटर बताया है। इसके अलावा वरुण धवन ने भी ऋतिक की तारीफ की है। खैर, हमेशा की तरह इस बार भी एक्टर की फिटनेस ने हर किसी का ध्यान खींच लिया है। अनिल कपूर के कमेंट पर फैंस अपना रिएक्शन भी देते नजर आ रहे हैं। लोगों का मानना है कि तंज कसते हुए अनिल ने मजेदार कमेंट लिखा है। सिनेमाघरों में भी ऋतिक इस साल अपनी कुछ अपकमिंग फिल्मों के साथ धमाल मचाने की तैयारी कर चुके हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author