January 27, 2023

Team India: भारतीय स्टार क्रिकेटर ने सुपरमार्केट स्टाफ से की मारपीट, CCTV में कैद हुआ पूरा मामला

wp-header-logo-39.png

भारतीय महिला टीम की स्टार क्रिकेटर राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari Gayakwad) पर कर्नाटक के विजयपुर में एक सुपरमार्केट (supermarket in Karnataka’s Vijaypur) में खरीदारी के दौरान कर्मचारियों से मारपीट करने का आरोप लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजेश्वरी गायकवाड़ ने स्टाफ से कहासुनी के बाद दोस्तों के साथ सुपरमार्केट में हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने स्टाफ मेंबर की पिटाई भी कर दी। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस मामले को लेकर राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari Gayakwad) की ओर से अभी तक कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है।
#India women’s #cricketer #RajeshwariGayakwad involved in a brawl with a supermarket employee #Cricket #WATCH

Via-@fpjindia pic.twitter.com/YGjliLOCUg
कॉस्मेटिक्स का समान खरीदने गई राजेश्वरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari Gayakwad) विजयपुर के एक सुपरमार्केट में कॉस्मेटिक्स का समान खरीदने गई थीं। इस दौरान सुपरमार्केट के कर्मचारी से कहासुनी हो गई। इसके बाद वह कुछ परिचितों के साथ सुपर बाजार आई और कर्मचारी पर हमला कर दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सुपरमार्केट के कर्मचारियों ने सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) ले ली थी और इसकी सूचना पुलिस को देने की योजना बनाई थी। बाद में दोनों पक्षों को समझाकर पुलिस ने मामले को शांत कर दिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari Gayakwad) को फैंस ट्रोल कर रहे हैं।
India women’s cricketer Rajeshwari Gayakwad involved in altercation at super market pic.twitter.com/ZDDxqWfiW1
राजेश्वरी का क्रिकेट करियर
आपको बता दें कि राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari Gayakwad) का अंतरराष्ट्रीय करियर जबरदस्त रहा है। जनवरी 2014 में, राजेश्वरी ने भारतीय महिला टीम के लिए अपना वनडे डेब्यू किया। राजेश्वरी गायकवाड़ ने 64 मैचों में 99 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने पांच बार चार या इससे ज्यादा विकेट लिए हैं। राजेश्वरी टेस्ट में चमक नहीं पाई हैं। राजेश्वरी ने दो टेस्ट में केवल पांच विकेट लिए हैं। राजेश्वरी भारतीय महिला टीम के लिए टी20 मैच भी खेल चुकी हैं। राजेश्वरी ने 44 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैचों में 54 विकेट लिए हैं। राजेश्वरी ने कई बार भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari Gayakwad) इस समय भारतीय महिला टीम (Indian women’s team) की प्रमुख गेंदबाज हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author