January 30, 2023

FIFA World Cup 2022: मॉडल ने किया बड़ा ऐलान, बोलीं- ब्राजील के हर गोल पर शेयर करूंगी टॉपलेस फोटो

wp-header-logo-21.png

फीफा विश्व कप (FIFA World Cup) की शुरुआत के बाद से ही दर्शकों ने कई दिलचस्प मैच देखे हैं, लेकिन अब रोमांच और बढ़ने वाला है। दरअसल, फीफा विश्व कप के राउंड-16 की तस्वीर साफ होने लगी है। कई बड़ी टीमें इसमें अपनी जगह पक्की कर चुकी है, जिसमें ब्राजील भी है। इसी बीच ब्राजील की एक मॉडल (Brazilian model) ने चौंकाने वाला ऐलान कर दिया है। उनका कहना है कि वह वर्ल्ड कप में ब्राजील के हर गोल पर अपनी टॉपलेस तस्वीर फैन्स के साथ शेयर करेंगी।
मॉडल ने किया फैंस से वादा
Daiane Tomazoni नाम की मॉडल ने फैंस से वादा किया है कि वह ब्राजील के हर गोल पर अपनी टॉपलेस तस्वीर पोस्ट करेंगी। Daiane Tomazoni के इस वादे के बाद वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। Daiane Tomazoni ने कहा कि उनके फॉलोवर्स का जो सेक्युर ग्रुप है, वह उनके लिए ऐसा करेंगी। वर्ल्ड कप (World Cup) में अब ब्राजील जब भी कोई गोल करेगा, तब वह अपने फैन्स के लिए ऐसा करेंगी। 24 साल की Daiane Tomazoni के इंस्टाग्राम पर हजारों की संख्या में फॉलोअर्स हैं। Daiane Tomazoni की हॉट तस्वीर देखने के लिए फैंस उनके दीवाने हैं।
आपको बता दें कि जब से Daiane Tomazoni ने घोषणा की कि वह टॉपलेस तस्वीरें (topless pictures) साझा करेंगी, उनके फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले मैच में भी मॉडल ने फैंस को तोहफा दिया था। उन्होंने यह भी कहा है कि ब्राजील इस साल का विश्व कप (World Cup) जीत सकता है।
A post shared by Daiane Tomazoni (@tomazonidaiane)

नेमार जूनियर चोटिल
मालूम हो कि ब्राजील का प्रदर्शन अबतक शानदार रहा है, लेकिन उनके स्टार स्ट्राइकर नेमार जूनियर (Neymar Jr) चोटिल हो गए हैं और पिछले कुछ मैचों से नहीं खेल रहे हैं। इसलिए अब देखना होगा नेमार कब वापसी करते हैं और ये भी उनके बिना टीम कैसा प्रदर्शन करती है। नेमार (Neymar) ने ब्राजील के लिए 121 मैचों में 75 गोल दागे हैं। वह दिग्गज पेले के 77 गोल से सिर्फ दो गोल पीछे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author