January 31, 2023

काजोल के लिए शाहरुख ने गाया 'तुझे देखा तो ये जाना सनम', नहीं रहा एक्ट्रेस की खुशी का ठीकाना, देखें वीडियो

wp-header-logo-30.png

शाहरुख खान और काजोल 
Red Sea Film Festival: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। इस बीच एक्टर को रेड सी इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल में स्पॉट किया गया। किंग खान के नाम से मशहूर एक्टर का जलवा ही कुछ ऐसा है कि वो हर जगह अपनी अदाओं के चलते फैंस को दीवाना बना देते हैं। फिल्म फेस्टिवल के दौरान शाहरुख ने अपनी फिल्मों की को-एक्ट्रेस काजोल देवगन के लिए कुछ ऐसा किया कि फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। साथ ही काजोल की खुशी का भी कोई ठीकाना नहीं रहा।
शाहरुख ने गाया काजोल के लिए गाना
सऊदी अरब के जेद्दा में आयोजित रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान को अकादमी मानद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। स्टेज पर एक्टर के साथ ही काजोल और संगीत उस्ताद एआर रहमान भी मौजूद थे। इस दौरान SRK ने स्टेज पर समां बांध दिया। उन्होंने काजोल के साथ की गई फिल्म के गाने ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ को गाया। शाहरुख ने मंच की शोभा को बढ़ाते हुए ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की यादों को एक बार फिर ताजा कर दिया। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैंस पेज पर शेयर की गई है।
A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)
वायरल हुई किंग खान की वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘दुल्हनिया ले जाएंगे’ की खास सक्रीनिंग फिल्म फेस्टिवल में की गई। इसके बाद जब मंच पर शाहरुख ने काजोल संग फिल्म का सॉन्ग गाया तो दर्शकों की खुशी का कोई ठीकाना नहीं रहा। सोशल मीडिया पर एक अन्य वीडियो भी जमकर वायरल हो रही है, जिसमें काजोल को कहते हुए सुना जा सकता है ‘जा सिमरन जा।’ फिल्म फेस्टिवल की बात करें तो इसमें एआर रहमान, काजोल, और प्रियंका चोपड़ा जैसे कई पॉपुलर सेलेब्स नजर आए। जिनकी फोटोज भी सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रही है।
A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author