February 7, 2023

एक्स गर्लफ्रेंड के आरोपों से घिरे सलमान खान, सोमी ने लगाए मारपीट से लेकर कई गंभीर इल्जाम

wp-header-logo-32.png

सलमान खान और सोमी अली
Somy Ali Allegations on Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी विवादों में घिरते नजर आते हैं। इस बार उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somi Ali) ने बिग बॉस के होस्ट पर कुछ गंभीर आरोप लगाए है। इंस्टाग्राम पर सोमी ने सलमान के साथ एक पुराना फोटो शेयर किया। इसके कैप्शन ने हर किसी का ध्यान खींच लिया। क्योंकि पोस्ट के साथ सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने एक्टर से जुड़ा एक चौंका देने वाला खुलासा किया है।
सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड थी सोमी अली
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमी अली एक एक्ट्रेस होने के साथ ही सुपरस्टार सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं। अक्सर दोनों के रिलेशन की खबरें खूब चर्चा में बनी रहती थी। फिलहाल सोमी और सलमान के रिश्तों में काफी दूरियां आ चुकी है। इसी वजह से सोमी अक्सर सलमान पर सोशल मीडिया पर वार करती नजर आती है। सोमी ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में सलमान पर मारपीट से लेकर कई गंभीर आरोप लगाए है।
सोमी ने लगाए सलमान पर आरोप
सोमी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इसमें देखा जा सकता है कि सलमान उन्हें गुलाब देते नजर आ रहे हैं। सोमी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘आने वाले समय में बहुत कुछ होने वाला है। भारत में मेरे शो को प्रतिबंध करा दिया गया, फिर मुझे मुकदमे की धमकी दी गई। तुम एक बकवास और कायर आदमी हो। मेरे पास भी 50 वकील हैं, जो मुझे सिगरेट के जलने, शारीरिक शोषण से मुझे बचाएंगे, जो तुमने सालों तक मेरे साथ किया है।’
सोमी के निशाने पर आई बॉलीवुड एक्ट्रेस

सोमी अली के निशाने पर वह तमाम एक्ट्रेस भी आ गई, जो सलमान को सपोर्ट करती है। सोमी ने आगे लिखा- ‘उन सभी अभिनेत्रियों को लज्जा आनी चाहिए, जो इस आदमी के समर्थन में खड़ी रहती है। जिसने कई महिलाओं को पीटा है। साथ ही उन सभी एक्टर्स पर भी धिक्कार है, जिन्होंने सलमान खान को सपोर्ट किया है।’ इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट को हटा दिया, लेकिन तब तक तो बॉलीवुड के गलियारों में उनकी पोस्ट हलचल तेज कर चुकी थीं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author