November 28, 2022

Bollywood के बाद राजनीति की राह पर पूजा भट्ट, Rahul Gandhi के साथ भारत जोड़ो यात्रा में हुई शामिल

wp-header-logo-38.png

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ अभिनेत्री पूजा भट्ट।  
बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) और फिल्मकार पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) आज सुबह कांग्रेस (Congress) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में शामिल हुई। पूजा यात्रा में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ कदम से कदम मिलाकार चलते हुए और बातचीत करती नजर आईं। भारत जोड़ो यात्रा फिलहाल तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में है। पूजा की राहुल गांधी के साथ यात्रा में हिस्सा लेने का वीडियो सोशल मीडिया (social Media) पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है। पूजा अभी तक किसी भी पार्टी की सदस्य नहीं है, इसलिए राजनितिक गलियारों में भी पूजा के इस कदम की चर्चाएं हैं।
यात्रा में शामिल होने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं

पूजा भट्ट कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लेने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। इनसे पहले अभी तक कोई भी बॉलीवुड स्टार राहुल गांधी के साथ यात्रा में शामिल होने नहीं पहुंचा है। हालांकि संभावना है कि यात्रा जब महाराष्ट्र (Maharashta) पहुंचेगी, तो कांग्रेस से जुड़ी कई बॉलीवुड हस्तियां इसमें भाग ले सकती हैं।
इससे पहले अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) भी राहुल गांधी और भारत जोड़ी यात्रा की तारीफ कर चुकी हैं। स्वरा ने ट्वीट (Tweet) कर लिखा था कि चुनावी हार, ट्रोलिंग, व्यक्तिगत हमले और लगातार आलोचना अप्रभावी होने के बावजूद राहुल गांधी न तो सांप्रदायिक बयानबाजी और न ही सनसनीखेज राजनीति के आगे झुके हैं। इस देश की स्थिति को देखते हुए भारत जोड़ो यात्रा जैसे प्रयास प्रशंसनीय हैं।
90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रहीं

पूजा भट्ट 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रहीं हैं। पूजा फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बड़ी बहन हैं। पूजा सोशल मीडिया पर अलग-अलग मुद्दों को लेकर मुखर भी रहती हैं। पूजा भट्ट ने डैडी, दिल है की मानता नहीं (Dil Hai Ki Manta Nahin), सड़क (Sadak), फिर तेरी कहानी याद आई, सर और ज़ख्म (Zakhm) जैसी हिट बॉलीवुड फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है। इसके अलावा पूजा ने तमन्ना, सुर, पाप और हॉलिडे (Holiday) समेत कई बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movies) का का निर्देशन (Direction) भी किया है। फिलहाल पूजा किसी भी राजनीतिक दल (Political Party) की सदस्य नहीं हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author