December 3, 2022

Bigg Boss 16: बिग बॉस की अदालत में पहुंचा सौंदर्या-गौतम का रिश्ता, जानें पूरा मामला

wp-header-logo-36.png

गौतम विग और सौंदर्या शर्मा
Bigg Boss 16 Upcoming Episode Update: टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) हमेशा कंटेस्टेंट के बीच की लड़ाई की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। बीबी हाउस में हर दिन कुछ नया धमाका ना हो, ऐसा संभव ही नहीं है। इस बार चर्चा में बनी गौतम और सौंदर्या की जोड़ी पर अब एक हमला होने जा रहा है। गौतम और सौंदर्या बिग बॉस की अदालत के कटघरे में नजर आएंगे। बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो को देखने के बाद हर कोई जानना चाहता है कि आखिर पूरा माजरा क्या है।
कोर्ट में बदला बिग बॉस का घर
कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि बिग बॉस का घर एक अदालत में बदल दिया गया है। कोर्ट में पहली याचिका गौतम विग (Gautam Vig) और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) के रिश्ते की लगी है। दोनों के रिश्ते को फेक बताते हुए घरवालों ने आरोप लगाए हैं। इस मामले की सुनवाई गोरी नागौरी (Gori Nagori) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) करते नजर आ रहे हैं। निम्रत और एमसी स्टैन वकील की भूमिका अदा कर रहे हैं। इसके अलावा टीना दत्ता और बाकी घरवालें एक-एक कर अपनी राय रखने वाले हैं।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
मुश्किल में घिरा गौतम और सौंदर्या का रिश्ता

बिग बॉस की लेटेस्ट प्रोमो वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि सौंदर्या-गौतम के रिश्ते पर जमकर आरोप अपकमिंग एपिसोड में लगने वाले है। अर्चना गौतम Archana Gautam और टीना दत्ता (Tina Dutta) दोनों के लव एंगल को फेक करार देती है। टीना को कहते हुए सुना जा सकता है कि अचानक दोनों का रिलेशनशिप लव और अफेयर में कैसे बदल गया है। हालांकि, देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के घर में बनी अदालत में किस पर गाज गिरेगी और किसके पक्ष में फैसला सुनाया जाएगा। बता दें कि इन दिनों गौतम के कैप्टन बनने के बाद पूरा घर उन्हें टारगेट कर रहा है। इसके पीछे की वजह गौतम का पूरे घर का राशन बलिदान कर कैप्टन बनना है। हाल ही में प्रियंका और अंकित की लड़ाई भी हुई थी। शायद प्रियंका और अंकित को भी कटघरे तक लाया जा सकता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author