December 3, 2022

Video: पाकिस्तानी कोच ने उड़ाई अपनी ही टीम की खिल्ली, दिया अजीबोगरीब बयान

wp-header-logo-12.png

cricket update: इंग्लैंड (Eng vs Pak) ने छठे टी 20 आई में पाकिस्तान पर आठ विकेट से शानदार जीत दर्ज करके श्रृंखला को 3-3 से बराबर कर दिया। इस मैच में इंग्लैंड (Engl vs Pak) के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट (Phil Salt) ने 88 रन बनाए। इस मैच में बाबर आजम ने भी 87 रन बनाए। लेकिन पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की पारी फिल साल्ट की पारी के आगे कही से लेकर कही तक टिक नहीं पाई। पहले बल्लेबाजी के करते हुए पाकिस्तान (Pakistan) ने इंग्लैंड 6 विकेट खोकर 169 रनों का लक्ष्य दिया। जिसमे कप्तान बाबर आजम ने 59 गेंदों में नाबाद 87 रन की पारी खेली। जवाब मेें इंग्लैंड ने इस स्कोर बड़ी आसानी से 14.3 ओवर में हासिल कर लिया। जिसमे साल्ट ने 41 गेंदों में नाबाद 88 रनों की पारी खेली। मैच में बुरी तरह हार झेलने के बाद जब प्रैस कॉन्फ्रेंस की बारी आई, तो पाकिस्तान (Pakistan) टीम के बॉलिंग कोच शॉन टेट ने अपने ही टीम मैनेजमेंट का मजाक उड़ा दिया।
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा
टेट का अटपटा बयान सुनकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के मॉडरेटर को बीच में आना पड़ा और टेट को समझाया गया। दरअसल, छठे मैच में हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस (press conference) में शॉन टेट को भेजा गया था। वह इस बात से बेहद नाराज दिखाई दिए कि हार के बाद उन्हें ही भेजा जाता है। उन्होंने इस बात का जिक्र प्रेस कांफ्रेंस में भी किया शॉन ने कहा, जब हम बुरी तरह हारते है,तो टीम मैनेजमेंट उनको आगे कर देते है। इतना सुनते ही मॉडरेटर तुरंत बीच में आया और माइक बंद कर दिया। इसके बाद मॉडरेटर ने शॉन (moderator immediately) टेट से पूछ लिया कि क्या वह ठीक हैं। यानी प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए तैयार हैं या नहीं इस पर टेट ने ‘हां’ कहा। यहां ऐसा लग रहा था जैसे मॉडरेटर ने टेट को समझाया हो कि उनके इस बयान से हंगामा हो सकता है।
Pakistan bowling coach Shaun Tait speaks to the media after the sixth T20I#PAKvENG | #UKSePK https://t.co/bS03Yp0WJf
हारिस रऊफ की गैरमौजूदगी में पाकिस्तानी गेंदबाजी कमजोर

गौरतलब है कि शुक्रवार को इंग्लैंड (England) के खिलाफ खेल गए छठे मैच में पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज हारिस रऊफ नहीं खेले थे। उनकी गैरमौजूदगी में पाकिस्तान की गेंदबाजी कमजोर नजर आई थी। इसी को लेकर जब शॉन से सवाल गया, तो टेट ने अपने गेंदबाजों का बचाव भी किया। डेथ ओवर्स में कमजोर गेंदबाजी पर सवाल होने पर पर शॉन टेट (Shaun Tait) काफी आक्रामक भी नजर आए। मालूम हो कि अगर टीम मैच हार जाती है तो गेंदबाजी कोच पर सवालिया निशान लग जाते।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author