December 3, 2022

Bigg Boss 16: अब कैसे सुबह उठेंगे बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स, 15 साल पुराना ये नियम बदला

wp-header-logo-30.png

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का आगाज शनिवार को हो चुका है। सलमान खान (Salman Khan) ने नए सीजन के सभी कंटेस्टेंट्स का स्वागत बीबी हाउस में किया। वहीं दर्शकों ने भी शो के सभी सदस्य की पहली झलक देखी। इस बार बिग बॉस खुद गेम खेलेंगे ऐसा मेकर्स और सलमान लगातार बता रहे थे। पहले ही दिन बिग बॉस ने घर की फर्स्ट कंटेस्टेंट निम्रत कौर के कंधे पर बंदूक रख सभी घर वालों पर चलाई। अब दूसरे दिन तो बिग बॉस ने बीते 15 साल का नियम ही बदल दिया है।
बिग बॉस हाउस में नहीं बजेगा वेकअप सॉन्ग
टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन में घर वालों के दिन की शुरुआत म्यूजिक पर डांस करने से होती थी। यानी सुबह बिग बॉस के घर में वेकअप सॉन्ग (wakeup song) बजाया जाता था। हालांकि अब बिग बॉस ने सालों से चली आ रही शो की इस प्रथा को बंद करने का फैसला लिया है। कंटेस्टेंट्स को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि ऐसा भी कुछ हो सकता है। दूसरे दिन सुबह कंटेस्टेंट्स खुशी से मॉर्निंग सॉन्ग पर डांस कर रहे थे। इस बीच बिग बॉस ने ऐलान कर दिया कि आज का वेकअप सॉन्ग इस घर में उनका आखिरी सॉन्ग होगा।
Ghar ka pehla wake up call bana season ka aakhri wake up call. ⏰ Aise aur kitne rules hone wale hai break? 🤔

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9.30 baje, sirf #Colors par. Anytime on @justvoot.#BB16 #BiggBoss #BiggBossKhelGaye #BiggBossAnthem pic.twitter.com/C3ceSuA2DZ
यहां पढ़ें: बिग बॉस के घर में सलमान संग हरियाणा की शकीरा गौरी नागोरी ने लगाए ठुमके
बिग बॉस ने दिया कंटेस्टेंट्स को पहला टास्क

कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो को शेयर कर मेकर्स ने फैंस को भी चौंका दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस ने अपने 15 साल पुराने नियम को बदल दिया है। वहीं घर वालों को इस सीजन का पहला टास्क भी दिया है। बिग बॉस सर्कस के सदस्यों को टास्क में 5 मिनट के अंदर बिग बॉस ऐन्थम याद करना होगा। फिलहाल यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि सर्कस के खिलाड़ी सीजन के पहले टास्क को पूरा कर पाते है या नहीं।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author