December 3, 2022

Adipurush Teaser: रामनगरी अयोध्या में आज रिलीज होगा आदिपुरुष का टीजर, जानें कौन-कौन होंगे शामिल

wp-header-logo-31.png

आदिपुरुष फिल्म का पोस्टर 
Adipurush Teaser Release Today: बॉलीवुड फिल्मों में इन दिनों साउथ के स्टार का दबदबा देखने को मिल रहा है। प्रभाष (Prabhas) अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष की वजह से सुर्खियों में है। इसमे उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी नजर आने वाली है। फिल्म के टीजर को आज रात यूपी में सरयू नदी के किनारे पर भव्य समारोह में रिलीज किया जाएगा।

आयोध्या में रिलीज होगा आदिपुरुष का टीजर
आदिपुरुष हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म है, जिसे 500 करोड़ के बजट से बनाया गया है। इस फिल्म में भगवान राम की कथा को बेहद अलग अंदाज में दिखाया जाएगा। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिवील हुआ था। इसमे प्रभाष का दमदार लुक देखने को मिला था वो भगवान राम के भूमिका में नजर आए। पोस्टर को देखने के बाद फैंस की उत्सुकता फिल्म के टीजर को देखने के लिए बेहद बढ़ गई। मेकर्स आयोध्या में आज यानी रविवार शाम 7 बजकर 11 मिनट पर आदिपुरुष का टीजर रिलीज करेंगे। इस दौरान सुपरस्टार प्रभाष, एक्ट्रेस कृति सेनन, डायरेक्टर ओम राउत और प्रोड्यूसर भूषण कुमार के साथ फिल्म की पूरी टीम आयोध्या में मौजुद रहेगी। सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खासा उत्साह फिल्म के टीजर रिलीज को लेकर देखने को मिल रहा है।
A post shared by Prabhas (@actorprabhas)
कृति सेनन ने फिल्म को लेकर क्या कहा?

कृति सेनन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि सीता का किरदार निभाना उनके लिए बड़ी जिम्मेदारी है। अभिनेत्री कहती है कि फिल्म के निर्देशक ओम राउत (Om Raut) ने फिल्म को बेहतरीन ढ़ग से तैयार किया है। उन्होंने फिल्म में सीता की जो छवि दिखाई है, ऐसी टीवी सीरियल और नाटकों में कभी नहीं दिखाई गई होगी। कृति का मानना है कि आदिपुरुष फिल्म भारतीय सिनेमा की नई पहचान बनकर उभरेगी। आदिपुरुष फिल्म को हिंदी और तेलुगू भाषा में बनाया गया है। यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी रामायण की पौराणिक कथाओं से ली गई है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author