December 3, 2022

साजिद खान को सपोर्ट करना Shehnaaz Gill को पड़ा महंगा, यूजर्स बोले- दिखा दिया असली रंग

wp-header-logo-26.png

Bigg Boss 16 Shajid Khan Entry: कलर्स टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन का आगाज शनिवार को हुआ। सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के सभी कंटेस्टेंट्स का स्वागत बीबी हाउस में किया। शो में शामिल हुए 16 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में पॉपुलर टीवी स्टार भी शामिल थे। इनमे ही एक नाम फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) का भी था। साजिद घर के अंदर जाने वाले लास्ट कंटेस्टेंट थे।
साजिद खान बिग बॉस में हुए शामिल
साजिद खान ने बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया। इस बारे में जानकर सलमान समेत हर कोई हैरान रह गया। सलमान खान ने भी कहा कि इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है। हालांकि बाद में साजिद का बिग बॉस के सेट पर स्वागत किया गया। सलमान ने साजिद को घर के अंदर जाने से पहले रोक लिया और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो मैसेज साजिद को दिखाया। शहनाज कहती है कि ‘साजिद भाई आप अच्छा गेम खेलना और इस सीजन मैं आपको सपोर्ट करने वाली हूं।’
शहनाज ने कहा कुछ ऐसा
शहनाज की बाते सुनने के बाद साजिद इमोशनल हो गए। लेकिन यूजर्स को उनका ये वीडियो बिल्कुल पसंद नहीं आया। साजिद को सपोर्ट करने की बात कहने की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। यूजर्स का कहना है कि उन्हें शहनाज गिल से ऐसी उम्मीद नहीं थी।
विवादों में घिरे रहे साजिद
जानकारी के लिए बता दें कि साजिद खान एक ऐसे फिल्ममेकर रहे हैं, जो कई विवादों में भी फंस चुके हैं। साजिद पर कई एक्ट्रेस और मॉडल ने यौन शोषण का आरोप भी लगाया था। वहीं एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) का कहना था कि साजिद का व्यहवार एक्ट्रेस के साथ अच्छा नहीं रहता है, वो सेट पर गंदे जोक्स मारते हैं। इसके अलावा दिया मिर्जा ने भी उन्हें काफी बदतमीज किस्म का शख्स बताया था।
#ShehnaazGiIl supporting this sexual harraser

Both are Equal
All are equal Sidharthshukla are same like #Sajidkhan who came to clear his image
Next time
RheaChakraborty will came and show him like hero like sana and sid
🤔🤔😒😒😒😒😒 #BiggBoss https://t.co/ncfuoCcBlT
यूजर्स इस वजह से कर रहे शहनाज को ट्रोल

यही कारण है कि शहनाज का साजिद को सपोर्ट करना फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर बता रहे हैं कि आखिर शहनाज ने फिल्ममेकर का समर्थन क्यों किया। कुछ यूजर्स का कहना है कि शहनाज बॉलीवुड में फिल्मे लेने के लिए ऐसा कर रही है। वहीं एक अन्य का कहना है कि शहनाज गिल जानती है कि बॉलीवुड में फिल्म चापलूसी करने से मिलती है, आसिम रियाज शहनाज के बारे में एकदम सही बोलता था। एक यूजर ने तो लिख दिया की साजिद खान बिग बॉस में अपनी इमेज ठीक करने आया है।
Aise hi films nhi milte h bhaisaab.. Bohot mehnat karni padti h.. Sikho sablog inse🥹🥹

PS. Jesa real me h waisa raha to pata nhi kya kya karega.. Ye bhi aapiki tarah fake banke ghumega🥹🥹#BiggBoss16 #bb16 #SajidKhan #Fakenaaz pic.twitter.com/zlCJxCvvF6

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author