December 3, 2022

चीयरलीडर को दिल दे बैठा था ये अफ्रीकी खिलाड़ी, किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं दोनों की प्रेम कहानी

wp-header-logo-15.png

Love Story: प्यार कब और कैसे हो जाए, कहा नहीं जा सकता। दक्षिण अफ्रीका (South African) का खिलाड़ी आईपीएल खेलने भारत आया था। मैच खत्म हुआ और दोनों मिले। इसके बाद इनकी लव स्टोरी (love story) बॉलीवुड की तरह परवान चढ़ गई। अब जब साउथ अफ्रीका की टीम (South African team) भारत आई है तो इनकी लव स्टोरी एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई है। चलिए आइए जानते हैं कौन है ये खिलाड़ी…
दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर-बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) की लव स्टोरी किसी बॉलीवुड फिल्म (Bollywood film) की कहानी से कम नहीं है। डिकॉक की अपनी पत्नी से पहली मुलाकात एक मैच के दौरान हुई थी। इस मैच मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए क्विंटन डी कॉक ने शानदार प्रदर्शन किया था। मैच हुआ और उसके बाद उन्हें फेसबुक पर एक मुबारकबाद का मैसेज आया। यह मैसेज एक चीयर लीडर का (cheer leader) था। इसके बाद डीकॉक (de Kock) और चीयरलीडर के बीच लंबी बातचित हुई । दोनों ने एक दूसरे से मिलने का फैसला किया। दोनों एक दूसरे से मिले फिर दोनों ने एक-दूसरे को जानना शुरू किया। डिकॉक ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में अपनी इस लव स्टोरी का खुलासा किया था।
2016 में की शादी
बता दें कि उस चीयरलीडर का नाम साशा हर्ले (Sasha Hurley) था। क्विंटन डिकॉक और साशा हर्ली की (Quinton de Kock and Sasha Hurley) बातचीत जैसे-जैसे बढ़ती गई, वैसे ही दोनों के बीच प्यार भी बढ़ता गया। इस तरह दोनों के बीच एक मजबूत रिश्ता बन गया। दिसंबर 2015 में डिकॉक और साशा ने सगाई कर ली। इसके बाद क्विंटन डिकॉक और साशा हर्ली ने 19 सितंबर 2016 को मॉरिशस में शादी की। इस जोड़े की शादी में दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कई दिग्गज सितारे शामिल हुए थे। एबी डिविलियर्स, जेपी डुमिनी, डेल स्टेन, फॉफ डुप्लेसी, डेविड मिलर जैसे कई क्रिकेटर इस शादी में शरीक हुए। डी कॉक (De Kock) और साशा की शादी को अब लगभग छह साल हो चुके हैं। इन छह सालों में इन दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं।

जनवरी में बेटी को दिया जन्म
साशा से शादी के बाद डीकॉक (De Kock) की जिंदगी में काफी बदलाव आया। दोनों की जिंदगी में कई खुशी के पल आए। लेकिन सबसे खुशी का पल कुछ महीने पहले मिला। जब इस कपल ने एक बेटी को जन्म दिया। दोनों ने अपनी बेटी का नाम कियारा रखा (Kiara) है। जिसका जन्म जनवरी 2022 में हुआ। तब से डीकॉक की जिंदगी में काफी बदलाव आया है। गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका (South Africa) की टीम इस समय 3 मैचों की t20 सीरीज खेलने के लिए भारतीय दौरे पर आई है। ऐसे में वह इस सीरीज में कैसा प्रदर्शन करते हैं, इस पर सभी का ध्यान होगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author