December 3, 2022

Legends League Cricket को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन दो टीमों के कप्तान हुए नियुक्त

wp-header-logo-53.png

Legends League Cricket का इंतजार कर रहे क्रिकेट फैंस के लिए नई (new update) अपडेट है। इस लीग की दो टीमों के कप्तान (captains of two teams) तय हो चुके हैं। भारत के पूर्व दिग्गज (Former Indian batsmen) बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर को (Virender Sehwag and Gautam Gambhir) बड़ी जिम्मेदारी मिली हैं। गुजरात जायंट्स को (batsman Virender Sehwag) लीड करने की जिम्मेदारी पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग (Virender Sehwag) को दी गई है, वहीं इंडिया कैपिटल्स की कमान गौतम गंभीर को सौंपी गई है। बता दें कि गुजरात जायंट्स का स्वामित्व अडाणी समूह के पास है, जबकि इंडिया कैपिटल्स का (India Capitals) मालिकाना हक जीएमआर स्पोर्ट्स लाइन के (owned by GMR Sports Line) पास है।
And here are your Captains of #LLCT20!@virendersehwag will lead @AdaniSportsline #GujaratGiants. @GautamGambhir captains the @sports_gmr #IndiaCapitals.

Any guesses on the other two #Boss Captains?#LegendsLeagueCricket #BossLogonKaGame #BossGame pic.twitter.com/MhFnavcTan
दोनो कप्तान ने कहा

गुजरात जाएंट्स के कप्तान(Gujarat Giants captain) सहवाग ने इस अवसर पर कहा- मैं फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापस (new innings with professional) आने के लिए उत्साहित हूं। टीम प्रिंसिपल के रूप में अदाणी ग्रुप और गुजरात जाएंट्स जैसे प्रोफेशनल (professional outfits) आउटफिट के साथ नई पारी की शुरुआत करना शानदार है। मैंने व्यक्तिगत रूप से हमेशा निडर क्रिकेट खेलने में विश्वास किया है और मैं (same brand of cricket)यहां भी क्रिकेट के उसी ब्रांड का प्रचार करता रहूंगा। वहीं, एग्रेसिव कैप्टेंसी (aggressive captaincy) के लिए प्रसिद्ध हुए गंभीर ने कहा- मैंने हमेशा माना है कि क्रिकेट एक टीम गेम है और एक कप्तान अपनी टीम(India Capitals team) जितना ही अच्छा होता है। मैं इंडिया कैपिटल्स टीम का नेतृत्व करूंगा। मैं एक उत्साही टीम बनाने पर जोर दूंगा, जो मैदान (ground and win) पर उतरने और जीतने के लिए उत्सुक है। मैं लीजेंड्स लीग क्रिकेट को शुभकामनाएं देता हूं और आगामी एक्शन के लिए उत्साहित (upcoming actio) हूं।
16 सितंबर से होगी शुरूआत
लीजेंड्स क्रिकेट लीग (एलसीएल) का दूसरा ( Legends Cricket League)संस्करण इस साल भारत में खेला जाएगा। टूर्नामेंट( tournament) की शुरुआत 16 सितंबर से एक स्पेशल मैच (special match) से होगी। इसके बाद 17 सितंबर से लेकर आठ अक्तूबर तक यह टूर्नामेंट भारत के ही छह शहरों में खेला जाएगा (played in six cities of India)। एलसीएल के इस सीजन में 10 देशों के खिलाड़ी भाग लेंगे। इस साल लीजेंड्स क्रिकेट लीग के 15 मैच कोलकाता, लखनऊ, दिल्ली, जोधपुर, कटक और राजकोट में खेले जाएंगे। प्ले-ऑफ और फाइनल के लिए (play-offs and final) जगह अभी तय नहीं हुई है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author