December 3, 2022

HK vs PAK: मैच से पहले हांगकांग कप्तान ने बाबर आजम से मांगी सलाह, वीडियो में देखें दोनों की मजेदार बातचीत

wp-header-logo-51.png

एशिया कप में भारत (Asia Cup) के खिलाफ पांच विकेट से हार झेलने वाली पाकिस्तानी टीम का अगला मैच हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) से शुक्रवार को है। ये मुकाबला पाकिस्तान के (five-wicket defeat against India) लिए बेहद अहम है क्योंकि यहां चूक हो गई तो उसे टूर्नामेंट से(Pakistan) बाहर होना पड़ेगा। इसमें कोई दो राय नहीं है कि पाकिस्तान का पलड़ा हॉन्ग कॉन्ग(Hong Kong captain Nizakat Khan) पर भारी है। इसी क्रम में मैच से पहले हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान निजाकत खान पाक (captain Nizakat Khan) कप्तान बाबर आजम से बैटिंग टिप्स मांगते देखे गए। दोनों कप्तानों के बीच इस दौरान लंबी बातचीत चली। इस बातचीत का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर (social media) किया है।
©️ meets ©️

Candid chat between the two skippers 🇵🇰🇭🇰#AsiaCup2022 | #PAKvHK pic.twitter.com/mMEwXihuiP

वीडियो में निजाकत ने बाबर से टिप मांगी
इस वीडियो में निजाकत ने (video Nizakat) पाकिस्तान के कप्तान बाबर से टिप मांगी (Pakistan’s captain Babar) है। बता दें कि वीडियो गुरूवार रात का है, जब पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग की (teams of Pakistan and Hong Kong) टीमें अपनी अगली भिड़ंत की तैयारी कर रही थी। मैच प्रैक्टिस से इतर दोनों टीमों के कप्तान बातचीत में मशगूल थे। इस दौरान निजाकत खान(Nizakat Khan) बाबर से यह कहते हैं कि अच्छा खेल रहे हैं, कोई टिप हमें भी दो। इस पर बाबर आजम भी मुस्कुरा कर पूछ डालते हैं कि बताइये क्या टिप चाहिए। जानकारी के अनुसार निजाकत खान भी पाकिस्तान से (Nizakat Khan) संबंध रखते हैं। बाबर से बातचीत के दौरान वह बताते भी हैं कि (conversation with Babar) पाकिस्तान में उनका पैतृक घर-परिवार कहां रहता था। वह यह भी बताते हैं कि वह आखिरी बार पाकिस्तान कब (came to Pakistan) आए थे।
सुपर-4 के लिए होगी रेस
गौरतलब है कि पाकिस्तान और हांगकांग (between Pakistan) के बीच एशिया कप 2022 में आज मैच खेला (Pakistan and Hong Kong) जाना है। जो भी टीम इस मैच में जीत दर्ज करेगी, वह सुपर-4 में पहुंच जाएगी और हारने वाली टीम का सफर यहीं खत्म हो जाएगा। हांगकांग ने भारत के खिलाफ जिस तरह का प्रदर्शन किया, उसे देखते हुए पाकिस्तान के लिए राह बहुत आसान नहीं होने वाली है। हालांकि इस मैच में जीत का दावेदार फिलहाल पाकिस्तान ही नजर (contender for victory in this match) आ रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author