November 28, 2022

Hasin Jahan: हार्दिक की दीवानी हुईं शमी की पत्नी, फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'देशभक्त बचाते हैं देश की गरिमा…'

wp-header-logo-57.png

टीम इंडिया के दिग्गज तेज (Hasin Jahan) गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार (Team India’s legendary) फिर सुर्खियों में हैं। पाकिस्तान के खिलाफ भारत की आखिरी ओवर की शानदार जीत (Pakistan) के बाद, उन्होंने सोशल मीडिया पर शमी का मज़ाक उड़ाने में कोई समय (win over Pakistan) बर्बाद नहीं किया। पाकिस्तान पर जीत के बाद, हसीन जहां ने हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसके साथ (bound to happen) कैप्शन लिखा, ‘बधाई, शानदार जीत। हमारे शेरों को बहुत-बहुत शुक्रिया, जिन्होंने देश को जीत दिलाई। यह तो होना ही था, देश का रुतबा, देश की गरिमा, ईमानदारों और देशभक्तों से ही बचती है ना कि अपराधियों और औरतबाजों (criminals and women) से।’
A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)
प्रशंसकों ने ऐसे दिया रिएक्शन

हसीन ने अपने पोस्ट में (Haseen referred) अपराधियों और महिलावादी का जिक्र करते हुए शमी का (Mohammed Shami) जिक्र किया। इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ स्कैंडल में फंस गए थे। उनका पोस्ट वायरल होने के बाद शमी के समर्थकों ने उन्हें लताड़ने में कोई समय बर्बाद नहीं किया। इस पोस्ट से प्रशंसकों के (Shami’s fans) बीच व्यापक आक्रोश फैल गया। शमी के फैंस हसीन को कमेंट बॉक्स में जमकर भला बुरा सुना रहे हैं। कई लोग तो कह रहे हैं कि आप केवल शमी भाई को (abusing Shami bhai) गाली दे रहे हैं, उन्होंने देश के लिए कितने मैच जीते हैं, एक समर्थक ने टिप्पणी की। साथ ही एक फैन ने लिखा, शमी देश के (great player)लिए शानदार खिलाड़ी हैं और आपके पोस्ट का उन पर कोई असर नहीं होगा।
2018 में हुआ था विवाद
हसीन जहां ने 2018 में मोहम्मद शमी के (serious allegations) खिलाफ घरेलू हिंसा, मारपीट और दहेज के गंभीर आरोप (Mohammed Shami in 2018) लगाए और दोनों अलग हो गए। उन्होंने अभी तक तलाक नहीं (Shami and Hasin Jahan) लिया है। शमी और हसीन जहां ने 2014 में शादी की थी। हसीन जहां ने शमी से शादी करने से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के लिए एक मॉडल और चीयरलीडर (Mohammed Shami) के रूप में काम किया था। 2015 में उनका एक बच्चा हुआ, लेकिन उसके बाद उनका रिश्ता टूट गया। हसीन अक्सर शमी के खिलाफ तीखे बयान देने (ODI and Test team) को लेकर चर्चा में रहती हैं। मोहम्मद शमी भारत की एशिया कप टीम के सदस्य नहीं हैं। चयनकर्ताओं ने शमी को टी20 टीम में नहीं चुना। वह अभी भी वनडे और टेस्ट टीम के सदस्य हैं। 2013 में अपने अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के (international debut in 2013) बाद से, उन्होंने अपने दम पर अपने देश के लिए कई मैच जीते हैं। उन्होंने 60 टेस्ट में 27.46 के औसत से 216 विकेट, 82 एकदिवसीय मैचों में 25.72 के औसत से 152 विकेट और 17 टी20ई में 18 विकेट लिए (wickets in 17 T20I) हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author