December 3, 2022

Death Anniversary: अपनी मां के बेहद करीब थे Sidharth Shukla, 40 साल की उम्र में दुनिया को कह गए अलविदा

wp-header-logo-66.png

Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के ऐसे सितारे थे, जिन्होंने अपनी एक्टिंग की बदौलत घर-घर में अपनी पहचान बनाई। उन्होंने महज 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। आज सिद्धार्थ की पहली डेथ एनिवर्सरी (first death anniversary) हैं। उनका निधन 2 सितंबर 2021 को हुआ था। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया था।

सिद्धार्थ शुक्ला को देर रात 3:00 बजे सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद उन्होंने अपनी मां से पानी मांगा और सोने चले गए। सुबह 8:00 बजे तक भी जब सिद्धार्थ नहीं उठे तो उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टर्स ने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया। सिद्धार्थ की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया। लेकिन सिद्धार्थ अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा मेहनत करते थे। उन्हें देखकर कहना मुश्किल था कि उनको हार्ट अटैक भी आ सकता है।

बिग बॉस 13 से मिली सिद्धार्थ को पहचान

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी। अभिनेता को सबसे ज्यादा पॉपुलरिटी बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आने के बाद मिली। इस शो के दौरान फैंस ने शहनाज और सिद्धार्थ के बीच की नोक-झोक को काफी ज्यादा पसंद किया था। सिद्धार्थ बिग बॉस के विनर बनने के बाद सुर्खियों में आ गए थे। इसके अलावा वो बालिका वधु से भी काफी ज्यादा पॉपुलर हुए थे।
A post shared by sidnaaz_sapna (@sidnaaz_sapna)
शहनाज-सिद्धार्थ की जोड़ी ने सभी का जीता दिल

सिद्धार्थ अपनी मां के बेहद क्लोज थे। अभिनेता अपनी मां को दुनिया की सबसे स्ट्रॉन्ग लेडी मानते थे। बिग बॉस 13 में जब उनकी मां मिलने आयी थी तो दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। शहनाज गिल और सिद्धार्थ की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते थे। निधन से कुछ समय पहले ही शहनाज और सिद्धार्थ एक साथ हुनरबाज के मंच पर नजर आए थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author