December 6, 2022

8 साल की मेहनत 410 करोड़ का बजट, क्या Box Office पर धमाल मचा पाएगी 'ब्रह्मास्त्र'

wp-header-logo-67.png

Brahmastra Official Budget: ब्रह्मास्त्र मूवी के रिलीज में अब महज चंद दिनों का ही समय रह गया है। फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) नजर आने वाली है। फैंस को ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने का इंतजार है। इस बीच अब जो नया अपडेट आयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म को लेकर आया है, उसके बाद तो फिल्म की खासियत में और ज्यादा बढ़ौतरी हो गई है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी ब्रह्मास्त्र कई वजह से सुर्खियों में बनी हुई है।
ब्रह्मास्त्र मूवी का इतना है बजट
रणबीर कपूर की अपकमिंग मूवी ब्रह्मास्त्र अपनी बड़ी स्टार कास्ट के अलावा बड़े बजट के कारण भी चर्चा में बनी हुई है। आयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) एक इंटरव्यू में पहले ही बता चुके है कि उन्होंने इस फिल्म को बनाने में 8 साल का समय लगाया है। ब्रह्मास्त्र का बजट भी समय की तरह काफी ज्यादा बड़ा है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म को बनाने में 410 करोड़ रुपये का खर्च आया है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड की अभी तक की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म है। आयान मुखर्जी और उनकी टीम ने फिल्म में शानदार विजुअल्स का प्रयोग किया है, जिसकी एक झलक ट्रेलर में भी देखने को मिली है।
बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी फिल्म

ब्रह्मास्त्र काफी बड़े बजट की फिल्म है, बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए फिल्म को बड़ी कमाई करनी होगी। रणबीर कपूर और फिल्म की स्टार कास्ट प्रमोशन में जमकर मेहनत कर रही है। वहीं, ट्विटर पर मूवी के बॉयकोट की बात भी सामने आई। फिलहाल फिल्म के रिलीज के बाद ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि मल्टी स्टार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करने वाली है। बॉलीवुड की फिल्में इन दिनों अपना कमाल नहीं दिखा पा रही है। क्रिएटर्स की नजर भी इस फिल्म पर है क्योंकि हर कोई देखना चाहता है कि इतने लंबे समय में बनी फिल्म में क्या खास है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author