December 3, 2022

बेबी बंप की फोटो शेयर करने पर Bipasha Basu हुई ट्रोल, हेटर्स को दिया करारा जवाब

wp-header-logo-64.png

Bipasha Bashu Baby Bump Photos: एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अपनी प्रेग्नेंसी के खबरों के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज फैंस को बेहद अलग अंदाज में फोटो शेयर कर दी थी। बेबी बंप की इन तस्वीरों को शेयर करन के बाद एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद बिपाशा ने खुलकर अपनी बात कही है।
बिपाशा बशु ने ट्रोलिंग पर दिया ये जवाब

बिपाशा बसु अपनी एक्टिंग के अलावा बीते कुछ समय से अपने एक फोटोशूट की वजह से मीडिया की टाइमलाइन में बनी हुई है, जिसमे उनके पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) उनके बेबी बंप को किस करते नजर आ रहे हैं। इंटरनेट पर उनकी इन फोटोज ने तहलका मचा दिया था। हालांकि इन तस्वीरों के कारण ही एक्ट्रेस को यूजर्स जमकर ट्रोल्स कर रहे हैं। बिपाशा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि ‘हम दो से तीन होने वाले है इसलिए मेरी इच्छा थी कि हम मैटरनिटी फोटोशूट कराएं और साथ ही मैं बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करना चाहती थी। इसलिए ये शूट कराया और उनहोंने यह भी कहा कि इसमे उन्हें कुछ भी गलत नहीं लगा।’
A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)
बिपाशा ने कहा मुझे अपनी बॉडी से है प्यार

बिपाशा बसु ने बेबी बंप की तस्वीर शेयर की जिसके बाद वो चर्चा में आ गई। ट्रोलिंग की बात पर बिपाशा ने कहा कि ‘मैं काफी खुश हूं और मुझे काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है।’ इन सब के बीच वह किसी भी ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देना चाहती है। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि सभी को अपनी बॉडी से प्यार होना चाहिए। बिपाशा ने आगे कहा कि ‘मैं सभी के विचारो का सम्मान करती हूं लेकिन अपनी जिंदगी मैं इच्छा अनुसार जीना पसंद करती हूं।’ बिपाशा का कहना है कि वो 99% सकारात्मक बातों पर बात करती है ना कि नेगेटिव बातों पर, जीवन में आगे बढ़ने का यह एक शानदार तरीका है।
A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author