December 3, 2022

पुरानी सब्जीमंडी वाली जमीन पर बनेगा कोटा उत्तर निगम का भवन, डीपीआर तैयार करने के निर्देश

wp-header-logo-40.png

कोटा. नगर निगम कोटा उत्तर के नवीन भवन की प्रक्रिया शीघ्र पूरी होगी, स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने गुरूवार को अपने निवास पर यूआईटी एवं नगर निगम के अधिकारियों की बैठक लेकर पुरानी सब्जीमंडी वाले क्षेत्र में प्रस्तावित स्थल की चारदिवारी करने तथा भवन निर्माण की डीपीआर तैयार करने के लिए प्रक्रिया शुरू करने के निर्देश दिए।

स्वायत्त शासन मंत्री ने कहा कि पुरानी सब्जीमंडी से नगर विकास न्यास ने अतिक्रमण हटाकर कचरा साफ करवा दिया है। ये जमीन नगर विकास न्यास से नगर निगम को हस्तांतरित कर नामान्तरण की कार्यवाही शीघ्र पूरी की जाए। उन्होंने प्रस्तावित स्थल की चारदिवारी एवं भवन की डीपीआर तैयार करने के लिए टेंडर प्रक्रिया को शीघ्र करने के निर्देश दिए।

उन्होंने उपायुक्त नगर निगम गजेन्द्र सिंह को भूमि को मांगपत्र नगर विकास न्यास को भिजवाने के निर्देश दिये। नगर विकास न्यास के विशेषाधिकारी आरडी मीना ने बताया कि अतिक्रमण हटाने के साथ कचरे का निस्तारण किया जा चुका है। जमीन के टाइटल ट्रांसफर की प्रक्रिया को शीघ्र पूरा कर लिया जाएगा।

मुख्य अभियंता प्रेमशंकर शर्मा ने बताया कि प्रस्तावित स्थल की चारदिवारी बनवाने का टेंडर कर लिया है। भवन की डीपीआर बनाने का टेंडर जारी किया जा रहा है। इस अवसर पर सचिव नगर विकास न्यास राजेश जोशी, अतिरिक्त आयुक्त नगर निगम दक्षिण अम्बालाल मीना सहित संबन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

The post पुरानी सब्जीमंडी वाली जमीन पर बनेगा कोटा उत्तर निगम का भवन, डीपीआर तैयार करने के निर्देश first appeared on chambalsandesh.

The post पुरानी सब्जीमंडी वाली जमीन पर बनेगा कोटा उत्तर निगम का भवन, डीपीआर तैयार करने के निर्देश appeared first on chambalsandesh.

source

About Post Author