December 3, 2022

क्या एक बार फिर देखने को मिलेगा भारत बनाम पाकिस्तान का महासग्राम, जानें कैसे होगा hk vs pak मैच से फैसला

wp-header-logo-55.png

एशिया कप 2022 के (Asia Cup 2022) सुपर फोर स्टेज में पहुंचने( Super Four stage)की जद्दोजहद जारी है और खिताब की (title contenders,) दावेदारों में से एक पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan defeat) टीम को अभी तक इसमें एंट्री नहीं मिली है। पाकिस्तान को अपने पहले ही मैच में भारत से हार का (defeated Hong Kong) सामना करना पड़ा था, जिसने फिर हॉन्ग कॉन्ग को हराकर सुपर 4 में अपना नाम (Asia Cup 2022) लिखवाया। इस कड़ी में आज यानी एशिया कप 2022 ग्रुप स्टेज का आखिरी मुकाबला जो पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के (Pakistan and Hong Kon) बीच खेला जाना है। इस मैच से फैंस को पता चलेगा कि क्या एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला (India and Pakistan) देखने को मिलेगा या नहीं?
‘करो या मरो’ का मैच है
दरअसल, भारत के अलावा अफगानिस्तान और श्रीलंका (Afghanistan and Sri Lanka) सुपर 4 में प्रवेश कर चुका है और आज पाकिस्तान या हॉन्ग कॉन्ग (Pakistan or Hong Kong) में से कोई एक इन टीमों के साथ अगले राउंड में जगह बनाएगी। इसलिए यह मैच दोनो टीमों के लिए ‘करो या मरो’ का मैच है। जो भी टीम जीत दर्ज (Super-4) करेगी, वह सुपर-4 में पहुंचेगी, जबकि हारने वाली टीम बाहर होगी। साथ ही यह मैच जीतने वाली टीम को सुपर-4 में टीम इंडिया से भिड़ना (Team India in Super-4) होगा।
4 सितंबर को होगा भारत और पाकिस्तान का मुकाबला
जिस तरह की पाकिस्तान के पास ताकत है (power that Pakistan)उस हिसाब से एक बार फिर फैन्स को भारत और पाकिस्तान (between India and Pakistan)के बीच मुकाबला देखना मिल सकता हैं। तो इस लिए आज हर हाल में पाकिस्तानी टीम को जीतना ही (India and Pakistan played) होगा। इससे पहले इसी टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान ने अपना पहला मैच एक-दूसरे के खिलाफ खेला था।इस मैच में भारतीय टीम ने 5 विकेट से (Pakistan qualifies for the Super-4) जीत दर्ज की थी। अब यदि पाकिस्तान सुपर-4 के लिए क्वालिफाई करती है, तो दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच 4 सितंबर (September 4) को होगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author