August 15, 2022

Laal Singh Chaddha : जब ट्रेंड हुआ बायकॉट लाल सिंह चड्ढा तो आमिर के फैंस ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

wp-header-logo-48.png

Laal Singh Chaddha : जब ट्रेंड हुआ बायकॉट लाल सिंह चड्ढा तो आमिर के फैंस ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब
बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। आमिर खान और करीना कपूर (Kareena kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद बहुत से लोगों को ये पसंद नहीं आया। इसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करने लगा था। लेकिन वहीं अब कुछ लोगों ने इस फिल्म के लिए आमिर खान की जमकर तारीफ की है और इस फिल्म का समर्थन कर रहे हैं। अब #BoycottLaalSinghChaddha के बाद #IndiaWithLaalSinghChaddha ट्विटर पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म को मिलते ऐसे रिएक्शंस को देख अब आमिर और करीना ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
आमिर ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म के बॉयकॉट करने को लेकर खुलकर बात की है। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में आमिर ने कहा की लोगों को लगता है कि मैं भारत को पसंद नहीं करता। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। मुझे इस बात का बुरा लग रहा है कि लोग मेरी फिल्म का बहिष्कार कर रहे हैं। कृपया मेरी फिल्म का बायकॉट ना करें, मेरी फिल्म को देखें।
आपको बता दे कि साल 2015 में आमिर खान ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि देश के एक नागरिक होने के तौर पर चल रही घटनाओं से वो चिंतित महसूस करते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उनकी पत्नी किरण राव ने भी देश छोड़ देने की बात की थी। उस समय इस बयान पर जमकर बवाल हुआ था। इसके बाद आमिर को अतिथि देवो भव के ब्रांड एंबेसडर के पद से भी हटा दिया गया था।
करीना कपूर ने भी तोड़ी चुप्पी
एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि आज हर किसी की एक आवाज है। तरह-तरह के प्लेटफॉर्म हैं हर किसी का अपना विचार है। तो इसलिए आपको कुछ चीजों को इग्नोर करना सीखना होगा। वरना आपके लिए जीना भी मुश्किल हो जाएगा। यही वजह है कि मैं इसे गंभीरता से नहीं लेती। मैं सिर्फ वो पोस्ट करती हूं जो मैं करना चाहती हूं। मेरे लिए ये ऐसा है कि ये एक मूवी है जो रिलीज होने जा रही है और हर इसके ऊपर हर किसी के अपने विचार होंगे। अगर फिल्म अच्छी है, तो मुझे विश्वास है कि ये किसी भी चीज से आगे निकल जाएगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author