November 27, 2022

IPL 2022: आईपीएल में फिर चमका हरियाणा का ये खिलाड़ी, छुड़ा रहा है सबके छक्के

wp-header-logo-26.png

खेल। इस सीजन आईपीएल (IPL) से जुड़ी नई टीम गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टीम ने अब तक टूर्नामेंट में 9 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान गुजरात को 8 में जीत जबकि 1 में हार का सामना करना पड़ा है। गुजरात की टीम के लगभग सभी खिलाड़ी में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। टीम के कई खिलाड़ियों में तो ऐसे समय पर टीम को जीत दिलाई है जब टीम हार के बहुत करीब थी। आज हम बात करने वाले हैं गुजरात टाइटन्स के स्टार ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की। जोकि इस सीजन बेहतरीन लय में नजर आए हैं। उन्होंने कल यानी 30 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 25 गेंदों में नाबाद 43 रनों की पारी खेली। जिसमे 5 चौके और 2 छक्के शामिल हैं।
गौरतलब है कि, राहुल तेवतिया हरियाणा (Haryana) के रहने वाले हैं। राहुल ने पिछले कुछ समय में शानदार प्रदर्शन करने के बाद सबका का दिल जीता है। इसी खिलाड़ी ने पिछले आईपीएल सीजन में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से एक मैच में घातक गेंदबाजी करते हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ एक ओवर में लगातार पांच छक्के जड़े थे। जिसके बाद इनको टीम इंडिया के स्क्वाड में भी शामिल किया गया। बता दें कि, यह खिलाड़ी मैदान के चारों तरफ बड़े बड़े शॉट्स खेलने के लिए जाना जाता है। इस सीजन राहुल को गुजरात ने नीलामी के दौरान खरीदा था।

बता दें कि, साल 2018 में 24 साल के तेवतिया को खरीदने के लिए आईपीएल ऑक्शन में टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली थी। उस दौरान उनका बेस प्राइज सिर्फ 10 लाख रूपए ही था, लेकिन कुछ ही मिनटों में उनकी कीमत 10 लाख से 2.5 करोड़ पहुंच गई। किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से तेवतिया के लिए बोली पर बोली लगी लेकिन अंत में दिल्ली डेयरडेविल्स ने तेवतिया को 3 करोड़ में खरीद कर अपनी टीम में शामिल कर लिया।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author