May 21, 2022

DC vs LSG: पंत ने की क्रुणाल पांड्या की पिटाई, एक ओवर में जड़े 19 रन, देखें-Video

wp-header-logo-36.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कल यानी 1 मई को 2 मुकाबले खेले गए। दिन का पहला मैच लखनऊ सुपरजाइंट्स और दिल्ली कैपिटल्स (DC vs LSG) के बीच खेला गया। इस मैच में लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम का यह फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ। इस दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने दिल्ली के खिलाफ 195 रन बनाए। इस दौरान सबसे ज्यादा रन टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के बल्ले से निकले। राहुल ने 51 गेंदों का सामना करते हुए शानदार 77 रनों की पारी खेली। जिसमे 4 चौके समेत 5 लंबे छक्के शामिल हैं।
लखनऊ से मिले 196 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं हुई। टीम ने अपने शुरुआती 2 बल्लेबाजों के विकेट बहुत जल्दी गंवा दिए। भले ही इस मैच में दिल्ली को हार मिली हो। लेकिन इस मुकाबले में दिल्ली की पारी के दौरान एक ऐसा ओवर भी आया जब कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने लखनऊ के एक गेंदबाज की जमकर पिटाई की।

क्रुणाल पांड्या की हुई जमकर पिटाई
pic.twitter.com/gzHtRc0G5T
केएल राहुल दिल्ली की पारी के दौरान कुछ समय के लिए मैदान से बाहर थे। जिस वजह से क्रुणाल पांड्या टीम की कमान संभाल रहे थे। क्रुणाल पांड्या को लगा 2 किकेट दिल्ली की बहुत जल्दी गिर गई हैं तो क्यों ना अपना एक ओवर भी निकाल दिया जाए। लेकिन उनका यह फैसला गलत साबित हुआ। उनके ओवर में बल्लेबाजी कर रहे दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने उनकी जमकर पिटाई की। इस ओवर में पंत ने घातक बल्लेबाजी करते हुए 19 रन बना डाले। जिसमे 3 चौके और एक शानदार छक्का शामिल है। अब इस ओवर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस इसे खूब देखना भी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि, इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को लखनऊ सुपरजाइंट्स के हाथों 6 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source