October 4, 2022

Bhojpuri Gana : पवन-अक्षरा के इस सुपर रोमांटिक गाने ने मचाया हंगामा, खतरनाक वीडियो हो रहा है वायरल

wp-header-logo-29.png

भोजपुरी सिनेमा के सुपर रोमांटिक कपल और पॉपुलर स्टार्स पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। दोनों ने इंडस्ट्री में सिंगिंग और एक्टिंग में एक खास जगह बनाई है। रिपोर्ट्स की माने तो ये कपल्स रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट कर रहे थे। अब जब पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी से तलाक ले रहे हैं तो ऐसे में सोशल मीडिया पर पवन और अक्षरा का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है। फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।
आज दोनों के बीच भले ही अनबन हो लेकिन एक समय था जब फिल्म में इन दोनों का होना उस फिल्म की हिट होने की गारंटी मानी जाती थी। यह वीडियो उनकी सुपरहिट फिल्म ‘धड़कन’ (Dhadkan) के ‘दईया रे दईया’ (daiya re daiya) का है। वीडियो में दोनों के बीच रोमांस और केमिस्ट्री हमेशा की तरह फैंस का दिल जीत रही है। खास बात यह है कि इस गाने को पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने गाया है। वीडियो में अक्षरा और पवन सिंह का अंदाज दर्शकों को दीवाना बना रहा है।

इस सुपरहिट गाने के बोल मनोज मातामी ने लिखे हैं और संगीत छोटे बाबा ने दिया है। वहीं फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी मनोज के कुशवाहर और वीरू ठाकुर ने लिखी है। फिल्म के डायरेक्टर सुजीत कुमार सिंह हैं। इस गाने को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर 24 अगस्त 2017 को रिलीज किया गया है। गाने को अबतक 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author